तू टाइम पाला, जित्थे मर्जी बुला लवीं, तैनूं घर तो न चक्क लेया.. मां दा पुत्त ना आखीं

Sangrur News - गर्लफ्रेंड को बथर्ड पार्टी देने चंडीगढ़ लेकर जाने पर युवती के परिजनों की ओर से युवक के साथ की गई बुरी तरह से मारपीट...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:55 AM IST
Sangrur News - you brought time jithe will free call tainu ghar na na chakka leya maa da puta na aakhin
गर्लफ्रेंड को बथर्ड पार्टी देने चंडीगढ़ लेकर जाने पर युवती के परिजनों की ओर से युवक के साथ की गई बुरी तरह से मारपीट मामले में आरोपियों की दो दिन बाद भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पीड़ित युवक के दोस्तों और परिजनों का आरोप है कि आरोपी सोशल मीडिया पर ....तेरे वरगे बहुत रोल्ले आ पुत, तू जवाक ए हाले...... तू टाइम पाला, जित्थे मर्जी बुला लवीं, तैनूं घर तो न चक्क लिया.. मां दा पुत्त ना आखीं। जित्थे बुलावेगां उत्थे आ जावांगे.... टाइम वी तेरा.... जगह वी तेरी। इस तरह की धमकियां दे रहे हैं। ऐसे में पीड़ित के परिजनों और दोस्तों ने पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर इंसाफ की मांग उठाई है। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अमन अरोड़ा के दोस्तों व परिजनों ने लालबत्ती चौक में रोष प्रदर्शन किया। आरोपियों पर मामला दर्ज किए दो दिन का समय हो गया है बावजूद एक भी आरोपी पकड़ा नहीं गया है जबकि पांच आरोपियों पर इरादा कत्ल का मामला दर्ज है।

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अमन अरोड़ा के दोस्तों व परिजनों ने किया लालबत्ती चौक में रोष प्रदर्शन

भाजपा नेता रणदीप दियोल, आप नेता इंदरपाल, परिजन राजेश ओशो, भाई आशू, नानी आशा, बुआ बंदना समेत दोस्तों ने शुक्रवार को एसपी गुरमीत सिंह से मुलाकात कर आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की मांग उठाई। इस मौके रणदीप दियोल ने बताया कि आरोपी सरेआम परिवार और युवक के दोस्तों को धमकियां दे रहे है जिसका तुरंत पता लगाया जाए। युवक को हैवानियत की तरह से पीटा गया है। युवक को करंट तक लगाया गया है जिस कारण युवक अमन अरोड़ा जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। आरोपियों पर मामला दर्ज किए दो दिन का समय हो गया है बावजूद एक भी आरोपी पकड़ा नहीं गया है जबकि पांच आरोपियों पर इरादा कत्ल का मामला दर्ज है। डीएमसी में दाखिल अमन अरोड़ा के पास से पहुंचे उसके दोस्त राहुल का कहना है कि डाक्टर बता रहे हैं कि अमन 50 प्रतिशत मशीनों के सहारे चल रहा है। डाक्टरों के अनुसार अमन के बचने के बहुत कम उम्मीद है। पुलिस ने घटना के दो दिन बाद मामला दर्ज किया बावजूद अभी तक आरोपियों को पकड़ा नहीं गया है। आरोपी सरेआम दोस्तों को देख लेने की धमकियां तक दे रहे हैं। अमन के दोस्तों को डराने का प्रयास किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर दोस्तों को धमकियां दी जा रही हंै। दोस्तों की रक्षा कौन करेगा। ऐसे में आरोपियों का जल्द पकड़े जाना जरूरी है क्योंकि अब अमन के दोस्तों को आरोपी टारगेट बना रहे हैं।

सोमवार को तीखे संघर्ष की चेतावनी | पुलिस ने सोमवार तक आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया गया है यदि पुलिस ने सोमवार तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो तीखा संघर्ष किया जाएगा।

धमकाने का मामला भी होगा दर्ज | एसपी गुरमीत सिंह का कहना है कि पुलिस लगातार रेड कर रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जा रहा है। आरोपियों के विरुद्ध धमकाने का मामला भी दर्ज किया जाएगा।

Sangrur News - you brought time jithe will free call tainu ghar na na chakka leya maa da puta na aakhin
X
Sangrur News - you brought time jithe will free call tainu ghar na na chakka leya maa da puta na aakhin
Sangrur News - you brought time jithe will free call tainu ghar na na chakka leya maa da puta na aakhin
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना