सुनम

  • Hindi News
  • Punjab News
  • Sunam News
  • मनजीत पार्षदों को रुपए देने का आरोप साबित करे वर्ना करुंगा केस : बगीरथ
--Advertisement--

मनजीत पार्षदों को रुपए देने का आरोप साबित करे वर्ना करुंगा केस : बगीरथ

आप विधायक अमन अरोड़ा और नगर कौंसिल पार्षदों द्वारा कौंसिल प्रधान पर शहर के विकास कार्यों में लगाए गए आरोपों का...

Dainik Bhaskar

Feb 06, 2018, 03:25 AM IST
मनजीत पार्षदों को रुपए देने का आरोप साबित करे वर्ना करुंगा केस : बगीरथ
आप विधायक अमन अरोड़ा और नगर कौंसिल पार्षदों द्वारा कौंसिल प्रधान पर शहर के विकास कार्यों में लगाए गए आरोपों का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को इन आरोपों का जवाब देते हुए प्रधान बगीरथ राय गोयल ने कहा है कि विधायक द्वारा नगर कौंसिल के रिकॉर्ड को तरोड़ मरोड़कर पेश किया गया है। पार्षदों की कार्यगुजारी पर प्रश्न चिन्ह लगाया गया है।

पूर्व वित्त मंत्री ने अपने कार्यकाल के दौरान शहर में भरपूर विकास करवाया है। इन विकास कार्यों पर अब विधायक अंगुली उठाने लगे हैं। जबकि अमन अरोड़ा ने अपने 10 माह के कार्यकाल के दौरान क्षेत्र के लिए कुछ भी नहीं किया। विधायक शहर के लोगों को गुमराह नहीं कर सकते। विधायक को उन पर लगाए गए आरोपों के लिए माफी मांगनी चाहिए व उन्हें स्पष्ट करना चाहिए कि उन्होंने किन तथ्यों पर यह आरोप लगाया है। बार-बार टेंडर बदलने के आरोपों का जवाब देते हुए प्रधान ने कहा कि जितनी देर तक नगर कौंसिल के हाउस में प्रस्ताव पारित नहीं होता किसी को अदायगी नहीं की जा सकती। उन्होंने विधायक का साथ देेने वाले पार्षद मनजीत सिंह काका पर आरोप लगाया कि मनजीत सिंह उन पर पार्षदों को रुपए देने का आरोप लगा रहे हैं। मनजीत सिंह यह आरोप साबित करें वरना उन पर मानहानि का केस किया जाएगा। वहीं मनजीत सिंह काका ने कहा कि उन्होंने पार्षदों को नहीं ठेकेदारों को कमीशन देने की बात कही थी और यह बात ठेकेदार उन्हें बताई थी। (टिंका)

विधायक ने नगर कौंसिल के रिकॉर्ड को तरोड़-मरोड़कर पेश किया : कौंसिल प्रधान

सुनाम में विधायक अमन अरोड़ा के आरोपों का जवाब देते हुए नगर कौंसिल के प्रधान बगीरथ राय गोयल।

विधायक ने उठाए थे सवाल

बता दें कि शनिवार को विधायक अमन अरोड़ा ने नगर कौंसिल कमेटी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि उन्होंने निकाय विभाग से अकाली दल के पिछले 5 वर्षों के दौरान शहर के विकास कार्य पर खर्च किए गए 17.77 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सूची प्राप्त की है। इस सूची में कई चौकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। जिसके तहत कई स्थान ऐसे हैं जहां कोई काम ही नहीं किया गया बावजूद खर्च डाल दिया गया है। कुछ कार्यों पर खर्च कम किया गया है जबकि फंड अधिक डाले गए हैं। कमेटी ने एक ही कार्य के नाम बदल-बदल कर लाखों रुपए खर्च दिए हैं बावजूद वहां की हालत नाजुक है। विधायक ने कहा कि वह कौंसिल द्वारा करवाए 503 कार्यों की जांच करवा रहे हैं जिसमें 17.77 करोड़ रुपए में घपलेबाजी सामने आएगी।

खुशी है कौंसिल पैसों का हिसाब दे रही : विधायक

विधायक अमन अरोड़ा ने कहा क उन्हें खुशी हो रही है कि नगर कौंसिल द्वारा लोगों को पैसे का हिसाब दिया जा रहा है। यह शहर निवासियों की बड़ी जीत है। इस बात का आंकलण प्रधान को खुद करना चाहिए कि शहर की जनता को गुमराह कौन कर रहा है।

X
मनजीत पार्षदों को रुपए देने का आरोप साबित करे वर्ना करुंगा केस : बगीरथ
Click to listen..