Hindi News »Punjab »Sunam» आग लगाने वाले रूलदूखान और मदद करने वाले प्रेम सिंह की मौत

आग लगाने वाले रूलदूखान और मदद करने वाले प्रेम सिंह की मौत

नजदीकी गांव जखेपल में आग से झुलसे व्यक्ति व उसको बचाने वाले व्यक्ति की मौत हो गई है। इस संबंधी जानकारी देते पूर्व...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 11, 2018, 03:15 AM IST

नजदीकी गांव जखेपल में आग से झुलसे व्यक्ति व उसको बचाने वाले व्यक्ति की मौत हो गई है। इस संबंधी जानकारी देते पूर्व सरपंच मिट्ठू सिंह व नंबरदार कुलदीप सिंह ने बताया कि गांव हंबलवास का रहने वाला रूलदूखान (40) मानसिक तौर पर परेशान रहता था।

6 अप्रैल को उसने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली थी। शोर सुनकर पड़ोसी प्रेम सिंह ने अपनी जान की परवाह न करते हुए रूलदू खान को बचाने की कोशिश की। घटना में रूलदू खान बुरी तरह आग से झुलस गया। प्रेम सिंह को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया था। दोनों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल सुनाम मे भर्ती करवाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें रजिंद्रा अस्पताल पटियाला व बाद में पीजीआई चंडीगढ़ भेज दिया था। जहां सोमवार को इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस थाना धर्मगढ़ के सहायक थानेदार सुरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा इस मामले में 174 की कार्रवाई करते पोस्टमार्टम के बाद लाशें परिजनों को सौंप दी है। इस मौके गांव निवासियों ने सरकार से मांग की है कि रूलदू खान को बचाने की कोशिश करने वाला प्रेम सिंह (40) मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। ऐसे में परिवार की आर्थिक सहायता की जाए। (टिंका)

रूलदूखान।

प्रेम सिंह।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sunam

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×