• Hindi News
  • Punjab
  • Sunam
  • शहीद ऊधम सिंह कॉलेज के लिए सरकार ने जारी की Rs.2 करोड़ ग्रांट
--Advertisement--

शहीद ऊधम सिंह कॉलेज के लिए सरकार ने जारी की Rs.2 करोड़ ग्रांट

पंजाब सरकार की ओर से राज्य के पांच सरकारी कॉलेजों के विकास के लिए 10 करोड़ का बजट अलाट करने संबंधी ऐलान किया है। इसके...

Dainik Bhaskar

Apr 29, 2018, 03:30 AM IST
शहीद ऊधम सिंह कॉलेज के लिए सरकार ने जारी की Rs.2 करोड़ ग्रांट
पंजाब सरकार की ओर से राज्य के पांच सरकारी कॉलेजों के विकास के लिए 10 करोड़ का बजट अलाट करने संबंधी ऐलान किया है। इसके तहत शहीद ऊधम सिंह सरकारी कॉलेज को नई प्लान स्कीम इंप्रूवमेंट इन इनफ्रास्ट्रक्चर के तहत दो करोड़ रुपए की ग्रांट देने का ऐलान किया है। प्रिंसिपल डॉ. सुखबीर सिंह थिंद ने बताया कि इसके संबंध में डायरेक्टर (शिक्षा विभाग) की ओर से पत्र जारी कर दिया गया। यह पत्र शनिवार को कांग्रेस नेता दामन थिंद बाजवा ने प्रिंसिपल डॉ सुखबीर सिंह को सौंपा। दामन थिंद बाजवा ने कहा कि कॉलेज के प्रिंसिपल ने उनके पास डिमांड रखी थी कि कॉलेज में कई तरह के विकास कार्य किए जाने हैं, जिसके लिए फंड की जरूरत है। इसके बाद उन्होंने विभाग के संबंधित अधिकारियों के पास यह मुद्दा उठाया था। अब सोमवार तक कॉलेज की ओर से प्रोजेक्ट रिपोर्ट तैयार कर भेज दी जाएगी। जिसके बाद फंड की पहली किश्त जारी हो जाएगी।

इस मौके पर वाइस प्रिंसिपल डॉ. परमिंदर सिंह, कॉलेज स्टाफ व समूह छात्रों ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, शिक्षामंत्री, रजिया सुल्ताना, दामन थिंद बाजवा, रजिंदर राजा का धन्यवाद किया। (टिंका)

ई प्लान स्कीम इंप्रूवमेंट इन इनफ्रास्ट्रक्चर के तहत जारी की ग्रांट

सुनाम के शहीद ऊधम सिंह कॉलेज में प्रिंसिपल डॉ. सुखबीर सिंह को पत्र सौंपते हुए कांग्रेसी नेता दामन थिंद बाजवा।


इस मौके पर कांग्रेस कमेटी के जिला प्रधान रजिंदर राजा ने कहा कि उनके द्वारा कांग्रेस की सरकार बनते मुख्यमंत्री के पास कॉलेज का फंड जारी करने की गुहार लगाई गई थी। इस साल बजट के पहले भी उन्होंने यह मुद्दा मुख्यमंत्री के समक्ष उठाया था। जिस कारण कॉलेज के विकास के लिए फंड जारी हुए है। जिला प्रधान ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने चुनाव के समय पंजाब के लोगों के साथ जो वादे किए गए थे। वह सारे पूरे किए जा रहे हैं।

X
शहीद ऊधम सिंह कॉलेज के लिए सरकार ने जारी की Rs.2 करोड़ ग्रांट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..