• Home
  • Punjab News
  • Sunam News
  • बैडमिंटन टूर्नामेंट के सब जूनियर सिंगल में अगमीय ऋषी ने पाया प्रथम स्थान
--Advertisement--

बैडमिंटन टूर्नामेंट के सब जूनियर सिंगल में अगमीय ऋषी ने पाया प्रथम स्थान

शहीद उधम सिंह बैडमिंटन क्लब की ओर से लाइंस क्लब के सहयोग से जूनियर बैडमिंटन टूर्नामेंट करवाया गया। इसमें पंजाब...

Danik Bhaskar | Apr 10, 2018, 03:35 AM IST
शहीद उधम सिंह बैडमिंटन क्लब की ओर से लाइंस क्लब के सहयोग से जूनियर बैडमिंटन टूर्नामेंट करवाया गया। इसमें पंजाब मंडी बोर्ड के पूर्व उप चेयरमैन रविंदर चीमा ने मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत की। उन्होंने विजयी खिलाड़ियों को सम्मानित भी किया।

सब जूनियर सिंगल मे अगमीय ऋषी ने पहला स्थान प्राप्त किया। अंडर 15 में मानव संगरूर ने पहला व दिवेश ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। अंडर 19 में हरिंदर सिंह ने पहला व सोहम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। लक्की डबल में स्वतंत्र कुमार व गगनजीत पहले जबकि रविंदर सिंह व रुलदू सिंह दूसरे स्थान पर रहे। रविंदर चीमा ने कहा कि बच्चों को बचपन से ही खेलों के प्रति उत्साहित करना चाहिए, ताकि बड़े होकर अपने देश का नाम रोशन कर सके।

इस दौरान कोच रविंदर सिंह व हेमराज को भी सम्मानित किया गया। इस मौके पर अभिषेक रिषी, रवि जैन, रविंदर भूटालीया, मनी वर्मा, संजीव जैन, भूषण कांसल सोनू खीपला, बोबी शराफ, ईशवरमीत, मनिंदर लखमीरवाला आदि उपस्थित थे।

सुनाम में बैडमिंटन टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ियों को सम्मानित करते रविंदर चीमा।

हिमाचल ने हरियाणा को 3-2 से पराजित कर ट्राफी पर कब्जा किया

संगरूर |पहला डे नाईट नार्थ जोन वाॅलीबाल टूर्नामेंट वार हीरोज स्टेडियम में हुआ। हिमाचल ने हरियाणा की टीम को पराजित कर ट्राफी पर कब्जा किया। विजेता टीम को 21 हजार व उप विजेता को 15 हजार रुपये ईनाम देकर सम्मानित किया गया। अंतिम दिन विधायक विजय इन्द्र सिंगला ने मुख्य मेहमान व रजिंदर राजा ने विशेष मेहमान के तौर पर शिरकत की। उन्होंने विजयी खिलाड़ियों को ईनाम वितरित की।इसमें हिमाचल ने संगरूर को 3-2, व हरियाणा ने चंड़ीगढ़ की टीम को 3-2 से पराजित कर फाइनल में जगह बनाई। हिमाचल व हरियाणा के मध्य फाइनल मुकाबला काफी रोमांचक रहा। हिमाचल ने हरियाणा को 3-2 से पराजित कर ट्राॅफी पर कब्जा किया। खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए विजय इन्द्र सिंगला ने कहा कि पंजाब सरकार खिलाड़ियों को हर तरह की सुविधाएं देने के लिए पूरी तरह से वचनबद्ध है। खेलों का स्तर ऊंचा उठाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे है। इस मौके पर जिला स्पोर्ट्स अधिकारी योगराज सिंह, पुष्पिंदर सिंह, संगत पाल मित्तल, अनिल कुमार घीचा, गुरमीत जोहल, मनजीत सिंह, बलवीर चंद आदि उपस्थित थे।