• Hindi News
  • Punjab
  • Sunam
  • सैंपल लेने आई टीम को दुकानदारों ने घेरा
--Advertisement--

सैंपल लेने आई टीम को दुकानदारों ने घेरा

Sunam News - पीरा वाला गेट पर स्थित मिल्क डेयरी में सेहत विभाग की टीम की ओर से छापामारी करने पर दुकानदारों में रोष फैल गया।...

Dainik Bhaskar

May 15, 2018, 03:40 AM IST
सैंपल लेने आई टीम को दुकानदारों ने घेरा
पीरा वाला गेट पर स्थित मिल्क डेयरी में सेहत विभाग की टीम की ओर से छापामारी करने पर दुकानदारों में रोष फैल गया। गुस्साए लोगों ने सेहत विभाग की टीम के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। आरोप है कि सेहत विभाग के अधिकारी डेयरी के बंद पड़े शटर को खोल कर जबरी दाखिल हुए हैं। ऐसे में दुकानदारों के समर्थन में उतरे व्यापार मंडल ने भी अधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग उठाई। सुरिंदर मिल्क डेयरी के मालिक सुरिंदर कुमार ने बताया कि उनकी दुकान बंद पड़ी थी। पड़ोसी दुकानदारों ने फोन कर उन्हें बताया कि दो अज्ञात व्यक्ति उनकी दुकान का शटर उठाकर उनकी दुकान में घुस गए हैं। दुकान में दाखिल हुए रविंदर गर्ग व चरनजीत सिंह ने कहा कि वह फूड सेफ्टी अधिकारी हैं। सुरिंदर कुमार के खिलाफ शिकायत थी कि वह घी में मिलावट करता है। जिस कारण सैंपल भरने को आए थे। (गक्खड़)

सुनाम में एसएचओ भरपूर सिंह दुकानदारों को शांत करते हुए।

डेयरी मालिक ने मांगी माफी : रविंदर गर्ग

सहायक फूड कमिशन रविंदर गर्ग का दावा है कि सुरिंदर मिल्क डेयरी ने सेहत विभाग की टीम से किए गए दुर्व्यवहार के कारण लिखित माफी मांगी है। माफीनामे में कहा गया है कि भविष्य में सेहत विभाग की टीम जब भी कोई सैंपल लेने आएगी टीम का पूरा सहयोग किया जाएगा। टीम के खिलाफ पुलिस में जो शिकायत दी गई है वह भी डेयरी मालिक ने वापस ले ली है।

X
सैंपल लेने आई टीम को दुकानदारों ने घेरा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..