• Hindi News
  • Punjab
  • Sunam
  • बिना नहाए श्री गुरुग्रंथ साहिब के पास जाने पर बच्चे को पीटा
--Advertisement--

बिना नहाए श्री गुरुग्रंथ साहिब के पास जाने पर बच्चे को पीटा

Dainik Bhaskar

Apr 27, 2018, 03:45 AM IST

Sunam News - कच्ची पही पर प्रीत काॅलोनी के घर में बने गुरुद्वारा में रहते मासूम बच्चे को पीटने और उनका शोषण करने का मामला सामने...

बिना नहाए श्री गुरुग्रंथ साहिब के पास जाने पर बच्चे को पीटा
कच्ची पही पर प्रीत काॅलोनी के घर में बने गुरुद्वारा में रहते मासूम बच्चे को पीटने और उनका शोषण करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि बच्चा बिना नहाए गुरुग्रंथ साहिब के पास चला गया था, जिस कारण उसे बुरी तरह से पीटा गया। घटना के बाद भूखा-प्यासा बच्चा स्कूल पहुंचा तो दर्द होने पर रोने के कारण पूरे मामले का खुलासा हुआ, जिसके बाद मामले की वीडियो वायरल होने पर प्रशासन ने मौके पर रेड कर बच्चों को अपनी सुरक्षा में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आरटीआई एक्टीविस्ट जतिंद्र जैन ने बताया कि वीरवार को वीडियो वायरल हुई जिसमें चौथी कक्षा का छात्र जसविंदर ने बताया कि वह कच्ची पही पर गुरुद्वारा में रहता है, उसे गुरुद्वारा के बाबा ने स्पीकर की तार से पीटा है,चोट के गहरे निशान भी दिखाए थे। वीडियो एसडीएम राजदीप बराड़ को भेजी, जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया।

पुलिस की टीम प्रीत काॅलोनी के घर में पहुंची। जहां बच्चा अपने भाई के साथ कमरे में मौजूद था,बाबा भी मौजूद था। सीडीपीओ दफ्तर से भी टीम मौके पर पहुंच गई। पूछताछ में सामने आया कि दोनों बच्चों के पिता की मौत के बाद उनकी मां तीन वर्ष पहले बच्चों को यहां गुरुद्वारा में छोड़ गई थी। पीड़ित बच्चे जसविंदर के अनुसार वह रात को 11 बजे सोते हैं और सुबह 3 बजे उठा लिया जाता है। वह बर्तन भी साफ करता है।

शरीर पर निशान दिखाता पीड़ित बच्चा।

मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर लेंगे एक्शन : डीएसपी

डीएसपी विलियम जेजी का कहना है कि पुलिस पीड़ित बच्चे का मेडिकल करवा रही है। जिसके बाद बच्चों को सीडीपीओ विभाग को सौंप दिया जाएगा। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई को अमल में लाया जाएगा।

चिल्ड्रन होम राजपुरा भेजे जाएंगे बच्चे : सुखविंदर

जिला बाल सुरक्षा विभाग की गठित कमेटी के सदस्य सुखविंदर सिंह का कहना है कि दोनों बच्चों जसविंदर सिंह और उसके भाई सन्नी सिंह को वीरवार की रात संगरूर के पिंगलवाड़ा में रखा जाएगा। शुक्रवार को बच्चों को चिल्ड्रन होम राजपुरा में भेजेंगे।

X
बिना नहाए श्री गुरुग्रंथ साहिब के पास जाने पर बच्चे को पीटा
Astrology

Recommended

Click to listen..