• Hindi News
  • Punjab
  • Sunam
  • तेल कीमतों के विरोध में कांग्रेस का आंदोलन ड्रामा : ढींढसा
विज्ञापन

तेल कीमतों के विरोध में कांग्रेस का आंदोलन ड्रामा : ढींढसा

Dainik Bhaskar

Jun 07, 2018, 03:55 AM IST

Sunam News - कांग्रेस पार्टी की ओर से पैट्रोल व डीजल के रेट को कम करने के लिए किया जा रहा आंदोलन सिर्फ एक राजनीतिक ड्रामा है। यह...

तेल कीमतों के विरोध में कांग्रेस का आंदोलन ड्रामा : ढींढसा
  • comment
कांग्रेस पार्टी की ओर से पैट्रोल व डीजल के रेट को कम करने के लिए किया जा रहा आंदोलन सिर्फ एक राजनीतिक ड्रामा है। यह बात बुधवार को पूर्व खजाना मंत्री व विधायक परमिंदर सिंह ढींढसा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।

विधायक ढींढसा ने कहा कि कांग्रेस की हालत चोर की दाढ़ी में तिनके जैसी बनी हुई है। देश में पेट्रोल व डीजल पर सबसे अधिक वैट पंजाब में है। पंजाब में पैट्रोल पर 35 प्रतिशत वैट लोगों से वसूल किया जा रहा है। जबकि पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में सिर्फ 20 प्रतिशत, हरियाणा में 27, दिल्ली में 27 व हिमाचल में 24 प्रतिशत वैट है। ऐसे में कांग्रेस सरकार को आंदोलन करने की जगह पंजाब में पड़ोसी राज्यों के बराबर वैट करना चाहिए। कांग्रेस पार्टी आंदोलन के नाम पर लोगों को गुमराह करने में लगी हुई है। इससे पहले भी कांग्रेस ने लोगों से झूठे वायदे कर सत्ता हासिल की है। पंजाब में घर-घर नौकरी देने का वायदा करने वाली सरकार ने नौजवानों को नौकरी तो क्या देनी थी बल्कि पहले से नौकरी कर रहे युवाओं को बेरोजगारी की ओर धकेल दिया है। पंजाब सरकार की ओर से राज्य में सेवा केन्द्र बंद कर दिए गए हैं, जिससे राज्य में कोई भी कंपनी आने के लिए तैयार नहीं है। कांग्रेस पार्टी से पंजाब का हर वर्ग दुखी है व लोग अपने अधिकार प्राप्त करने लिए लगातार संघर्ष कर रहे हैं। इस मौके पर प्रितपाल सिंह, चमकौर सिंह, डॉ. शाम लाल गर्ग, भागीरथ राय, रविंदर गोरखा, मनिंदर सिंह लखमीरवाला आदि उपस्थित थे। (गक्खड़)

बातचीत करते परमिंदर सिंह ढींढसा।

X
तेल कीमतों के विरोध में कांग्रेस का आंदोलन ड्रामा : ढींढसा
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन