Hindi News »Punjab »Sunam» स्टेट कराटे मुकाबले में मनी ने जीता सोना

स्टेट कराटे मुकाबले में मनी ने जीता सोना

कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया द्वारा करवाई गई पंजाब स्टेट कराटे प्रतियोगिता में द मिलेनियम स्कूल के छात्रों ने स्वर्ण...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 08, 2018, 04:05 AM IST

  • स्टेट कराटे मुकाबले में मनी ने जीता सोना
    +1और स्लाइड देखें
    कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया द्वारा करवाई गई पंजाब स्टेट कराटे प्रतियोगिता में द मिलेनियम स्कूल के छात्रों ने स्वर्ण व रजत पदक प्राप्त किया।

    इस मौके पर प्रिंसिपल हरजिंद्र सिंह ने बताया कि यह प्रतियोगिता कराटे एसोसिएशन की ओर से कोबरा कराटे सेंटर जालंधर में आयोजित की गई थी। इसमें अंडर-11 में 6वीं कक्षा के छात्र मनी ने 40 किलो वर्ग में स्वर्ण पदक व युगदृष्टा ने रजत पदक प्राप्त किया। 6वीं कक्षा के छात्र रूपिंदर सिंह ने 35 किलो वर्ग में रजत पदक प्राप्त किया। 5वीं के छात्र नमन को प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए प्रमाण पत्र दिया गया।

    उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में 22 जिलों के 450 छात्रों ने भाग लिया था। उन्होंने छात्रों व परिजनों को शुभकामनाएं दी व कोच अमन कुमार वर्मा के कठिन परिश्रम की सराहना की गई। उन्होंने बताया कि विजेता छात्रों को 19वीं एमआई एलओ इंटरनेशनल कराटे चैंपियनशिप 2018 मलेशिया के लिए चुना गया है। (अशोक)

    सुनाम में विजेता छात्र स्कूल स्टाफ के साथ।

    जूड़ो कराटे चैंपियनशिप में गुरप्रीत कौर ने जीता सोना

    संगरूर| गांव जखेपल के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में जिला स्तरीय जुड़ो कराटे चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। जिला स्तरीय चैंपियनशिप में सरकारी हाई स्कूल बलियाल के गुरप्रीत कौर ने स्वर्ण पदक, रमनदीप कौर ने रजत पदक व सिमरनजीत कौर ने कांस्य पदक हासिल किए। सरकारी हाई स्कूल के प्रिंसिपल ने विजेता छात्रों को स्कूल में पहुंचने पर स्वागत किया गया। उन्होंने कहा कि यदि खेलों में लड़कियों को मौके दिए जाए तो वो दिन दूर नहीं कि हमारा देश भी विकसित देश कतार में सबसे आगे होगा। इस मौके पर हरमिंदर सिंह, निर्मल सिंह, उर्मिला बाई, दीपिका रानी, मोनिका, मनदीप कौर, परमजीत कौर, बलजीत कौर, रमनवीर कौर आदि उपस्थित थे।

  • स्टेट कराटे मुकाबले में मनी ने जीता सोना
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sunam

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×