Hindi News »Punjab »Talwandi Saboo» सास और मौसी सास से तंग आकर विवाहिता ने की खुदकुशी, भाई के बयान पर केस दर्ज

सास और मौसी सास से तंग आकर विवाहिता ने की खुदकुशी, भाई के बयान पर केस दर्ज

भास्कर संवाददाता| तलवंडी साबो सब डिवीजन तलवंडी साबो के गांव चट्ठेवाला में एक विवाहिता ने अपनी सास और मौसी सास से...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 04, 2018, 03:00 AM IST

सास और मौसी सास से तंग आकर विवाहिता ने की खुदकुशी, भाई के बयान पर केस दर्ज
भास्कर संवाददाता| तलवंडी साबो

सब डिवीजन तलवंडी साबो के गांव चट्ठेवाला में एक विवाहिता ने अपनी सास और मौसी सास से कथित तौर पर तंग आकर जहरीला पदार्थ पीकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। मृतक की करीब 8 साल पहले शादी हुई थी जिसके 7 साल का एक लड़का भी है। तलवंडी साबो पुलिस ने मृतका के सास और मौसी सास परिवार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी और दर्ज मामले के अनुसार जिला मानसा के गांव भैणीबाघा की सरबजीत कौर की शादी तलवंडी साबो के गांव चट्ठेवाला के जगदीप सिंह के साथ करीब 8 साल पहले हुई थी। जिनसे एक लड़का भी है। तलवंडी साबो पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम करवाने के बाद वारिसों के हवाले कर दी है। मृतक के भाई गुरजीत सिंह के सबयान पर मृतक की सास जसवीर कौर और मौसी सास सुखवीर कौर के खिलाफ धारा 306 और 34 आइपीसी के अंतर्गत केस किया है। डीएसपी ने बताया कि आरोपियाें की गिरफ्तारी को छापामारी की जा रही है।

मृतका की फाइल फोटो

अारोप : सास और मौसी सास की पिटाई से हुई मौत

मृतक के भाई गुरजीत सिंह ने पुलिस के पास दर्ज करवाई शिकायत में बताया कि 29 अप्रैल को जब उसकी बहन उनके पास आई थी तो उसने बताया कि उससे मारपीट की जाती है, परन्तु उसके बाद अब फिर 1 मई को फोन आया कि उसकी सास जसवीर कौर और मौसी सास सुखवीर कौर उसे तंग परेशान कर रही हैं और उससे मारपीट कर रही हैं, घर में कोई नहीं है बाकी घर के सभी मेंबर खेत गए हुए हैं। उसने बताया कि जब वह गांव चट्ठेवाला पहुंचा तो उसकी बहन चारपाई पर बेहोश पड़ी थी और उसके मुंह और नाक से खून और पानी आ रहा था। जब वे उसे तलवंडी साबो इलाज के लिए ले जाने लगा तो उसकी रास्ते में मौत हो गई। मृतका के रिश्तेदारों ने आरोप लगाया कि उनकी बहन की मौत जसवीर कौर और सुखवीर कौर की तरफ से तंग परेशान करने के कारण हुई है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Talwandi Saboo

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×