तलवाड़ा

  • Home
  • Punjab News
  • Talwara
  • संसारपुर टैरेस में ट्रक यूनियन ने फैक्ट्रियों में ढुलाई का काम न मिलने पर किया प्रदर्शन
--Advertisement--

संसारपुर टैरेस में ट्रक यूनियन ने फैक्ट्रियों में ढुलाई का काम न मिलने पर किया प्रदर्शन

भास्कर संवाददाता | तलवाड़ा टाउनशिप दी ग्रीन वैली गुडस कैरियर ट्रक यूनियन संसारपुर टैरेस के सदस्यों ने ट्रक...

Danik Bhaskar

Jul 18, 2018, 03:00 AM IST
भास्कर संवाददाता | तलवाड़ा टाउनशिप

दी ग्रीन वैली गुडस कैरियर ट्रक यूनियन संसारपुर टैरेस के सदस्यों ने ट्रक यूनियन प्रधान शमशेर सिंह की अगुवाई में दो उद्योगों के खिलाफ ट्रक यूनियन को ढुलाई का काम न मिलने पर शांतिपूर्ण ढंग से रैली निकालकर प्रदर्शन किया।

सुबह संसारपुर टैरेस ट्रक यूनियन से रैली निकाल, टायर बनाने वाली फैक्ट्री व शराब की फैक्ट्री के बाहर नारेबाजी की गई। इसके बाद ट्रक यूनियन के सदस्य व मालिक शराब फैक्टरी के आगे पूरी तरह काम न मिलने के कारण धरने पर बैठ गए। ट्रक यूनियन के प्रधान शमशेर सिंह ने कहा कि उन्हें इन उद्योगों से 70 प्रतिशत रोजगार नहीं मिलता व कई बार लाखों की पेमेंट समय पर नहीं मिलती जो इनकी मुख्य समस्या है। इस वजह से संसारपुर टैरेस ट्रक यूनियन के सदस्यों को काम नहीं मिल रहा व उनके रोजगार पर फर्क पड़ रहा है। शमशेर सिंह ने कहा कि ढुलाई का काम नहीं मिलने से हिमाचल के जसवां के लोगों के साथ अन्याय हो रहा है व जिसकी वजह से उनके रोजगार पर फर्क पड़ रहा है।

वहीं इसके बाद संसारपुर टैरेस के शाह नहर विश्राम गृह में तहसीलदार जसवां अमन सिंह, संसारपुर टैरेस चौकी इंचार्ज गुरबख्श सिंह की मौजूदगी में ट्रक यूनियन प्रधान व शराब फैक्ट्री अधिकारी की मीटिंग हुई जिसमें ये निर्णय लिया गया कि 23 तारीख को दोबारा मीटिंग कर इस पर निर्णय लिया जाएगा।

फैक्ट्रियों के समक्ष धरने पर बैठे ट्रक यूनियनों के मालिक।

Click to listen..