• Hindi News
  • Punjab
  • Talwara
  • बाढ़ग्रस्त सांडपुर इलाके में कांग्रेस सरकार कर रही किसी हादसे का इंतजार : डॉ. साही
--Advertisement--

बाढ़ग्रस्त सांडपुर इलाके में कांग्रेस सरकार कर रही किसी हादसे का इंतजार : डॉ. साही

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 03:55 AM IST

Talwara News - पूर्व विधायक बीबी सुखजीत कौर साही के बेटे तथा नगर कौंसल दसूहा के प्रधान वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. हरसिमरत साही ने...

बाढ़ग्रस्त सांडपुर इलाके में कांग्रेस सरकार कर रही किसी हादसे का इंतजार : डॉ. साही
पूर्व विधायक बीबी सुखजीत कौर साही के बेटे तथा नगर कौंसल दसूहा के प्रधान वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. हरसिमरत साही ने शुक्रवार को तलवाड़ा मंडल भाजपा नेताओं के प्रतिनिधिमंडल के साथ बाढ़ ग्रस्त सांडपुर क्षेत्र का दौरा किया। डॉ. साही ने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की तथा जल्द सहायता का भरोसा दिया।

कांग्रेस पर आरोप

डॉ. साही ने मौजूदा प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि 20 जुलाई से सांडपुर क्षेत्र की जनता संकट में है पर कैप्टन सरकार ने आज तक इन लोगों को कोई मदद पहुंचाने की जेहमत नहीं उठाई, लोग बाढ़ से जर्जर हो रहे अपने मकानों में दहशत से रह रहे हैं। क्या पंजाब सरकार सांडपुर में कोई बड़ा हादसा होने का इंतजार कर रही है? स्थानीय कांग्रेस के कुछ लोग तलवाड़ा नगर पंचायत को भंग करने की बात कर रहे हैं, सांडपुर में बिखरे मलबे को इस वक्त नगर पंचायत ही उठा रही है अगर नगर पंचायत नहीं होती तो मलबा कोन उठाता। उधर डॉ. हरसिमरत साही के साथ दौरे पर गए भाजपा नेताओं मंडल प्रधान अमनदीप हैप्पी, एनपी तलवाड़ा के निवर्तमान प्रधान डॉ. ध्रुव सिंह, नन्द किशोर पुरी ने कहा कि इस इलाके के सभी रिहायशी तथा कमर्शल मकानों की नींव में पानी घुस चुका है लोगों का कीमती सामान खराब हो गया है और अब किसी भी वक्त कोई बड़ा हादसा हो सकता है पंजाब सरकार को तुरंत राहत पैकेज का एलान करना चाहिए। इस अवसर पर उनके साथ चौधरी दयाल सिंह,आशु अरोड़ा, विनोद मिठ्ठू के अलावा आदि भाजपा नेता उपस्थित रहे।

बाढ़ग्रस्त क्षेत्र का दौरा करते डॉ. साही व तलवाड़ा मंडल भाजपा के नेता।

कुछ लोग नगर पंचायत भंग करने की बात कर रहे

सरकार नगर पंचायत के चुनाव से भाग रही : डॉ. साही

डॉ. साही ने कहा कि तलवाड़ा नगर पंचायत के चुनाव कराने का समय निकला जा रहा है। सरकार इन्हें जल्दी करवाने का जल्द एलान करे क्योंकि शहर के विकास के लिए एनपी का होना जरूरी है। सांडपुर एरिया में नगर पंचायत ने संकट की घड़ी में लोगों की बड़ी मदद की है।

X
बाढ़ग्रस्त सांडपुर इलाके में कांग्रेस सरकार कर रही किसी हादसे का इंतजार : डॉ. साही
Astrology

Recommended

Click to listen..