तांडा

  • Home
  • Punjab News
  • Tanda
  • मानवता सेवा सोसाइटी ने निकाली जागरूकता रैली
--Advertisement--

मानवता सेवा सोसाइटी ने निकाली जागरूकता रैली

दिन ब दिन नशे जैसी अलामतों में डूब रही नौजवान पीढ़ी को जागरूक करने के लिए रविवार को मानवता सेवा सोसाइटी नंगल खुंगा...

Danik Bhaskar

Jul 16, 2018, 02:55 AM IST
दिन ब दिन नशे जैसी अलामतों में डूब रही नौजवान पीढ़ी को जागरूक करने के लिए रविवार को मानवता सेवा सोसाइटी नंगल खुंगा ने नशा छोड़ो जागरूकता रैली निकाली। जिसको एसएमओ टांडा डॉ. केवल सिंह और संत बाबा नरेश गिरी जी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

सोसाइटी प्रधान अवतार सिंह तारी के नेतृत्व यह रैली दारापुर बाईपास से चल कर जाजा चौक और शहर के अलग-अलग हिस्सों से होती हुई शिमला पहाड़ी उड़मुड में समाप्त हुई। डॉ. केवल सिंह ने कहा कि चाहे कि नशे को रोकने के लिए पंजाब सरकार हर उपराले कर रही है और नशे के सौदागरों खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई कर रही है लेकिन नशे जैसे कोहड़ को जड़ से खत्म करने के लिए आम जनता, धार्मिक और सामाजिक संस्थाओं का सहयोग बहुत जरूरी है।

संत बाबा नरेश गिरी जी ने कहा कि नशे में डूब रहे नौजवानों को जागरूक करने के लिए हर संस्था को ऐसी रैलियां आयोजित करनी चाहिए तांकि पंजाबी सभ्यता से दूर होकर नशों में डूब रहे नौजवानों की जान को बचाया जा सके। मानवता सेवा सोसाइटी के प्रधान अवतार सिंह तारे ने कहा कि हमारी सोसाइटी हर नौजवानों को नशे से होने वाले नुकसान के बारे जागरूक करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। यहां रविंदर सिंह, बारा सिंह, मलकीत सिंह, परमिंदर सिंह सरपंच, रमिंदर सिंह, नवराजदीप सिंह, संदीप सिंह, परमजीत सिंह, गौरव सिंह, जोगिंदर सिंह, बलजिंदर सिंह, जगतार सिंह दारा, पंडित पवे बाई शाहपुर, हरिंदर जलोटा, रोमी दारापुर, हरमन कंधाला, राजेश पंडित पवे, हरमनजीत सिंह बब्बू आदि मौजूद थे।

नशे संबंधी निकाली गई जागरूकता रैली का दृश्य।

Click to listen..