• Hindi News
  • Punjab
  • Tanda
  • थाना टांडा के इलाके में तीन महीने में लूटपाट और चोरी की 32 वारदातें, हल सिर्फ दो
--Advertisement--

थाना टांडा के इलाके में तीन महीने में लूटपाट और चोरी की 32 वारदातें, हल सिर्फ दो

Tanda News - 3 महीने से टांडा-उड़मुड़ इलाकों में दिनदिहाड़े पिस्तौल की नोक पर लूटपाट और चोरी की 32 वारदातें हो चुकी हैं लेकिन...

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 03:05 AM IST
थाना टांडा के इलाके में तीन महीने में लूटपाट और चोरी की 32 वारदातें, हल सिर्फ दो
3 महीने से टांडा-उड़मुड़ इलाकों में दिनदिहाड़े पिस्तौल की नोक पर लूटपाट और चोरी की 32 वारदातें हो चुकी हैं लेकिन टांडा पुलिस इन पर शिकंजा कसने से असफल नजर आ रही है। टांडा उड़मुड़ शहर और थाना टांडा में पड़ते ग्रामीण क्षेत्रों में 16 लूटपाट की घटनाओं तो दिनदहाड़े पिस्तौल की नोक की गई हैं। इनमें कुछ वारदातें बिलकुल थाना टांडा के पास या फिर भीड़भाड़ वाले जनतक जगहों पर हुई हैं। पुलिस के इनकी सीसी फुटेज होने के बावजूद पुलिस अब तक मात्र दो वारदातें ही सुलझा पाई है। जिसमें सुनार अश्वनी कुमार से गांव जहूरा के पास तीन लुटेरों द्वारा गंभीर घायल कर 40 हजार रुपए की नकदी व 300 ग्राम सोने के जेवर, स्कूटी और साढ़े छह किलो चांदी छीनने का मामला था। इसमें शामिल दो सगे भाईयों सहित तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया था। इसी तरह मुख्त्यार सिंह वासी डुमाना को लुटेरों ने परिवार समेत घर में बंदी बनाकर नकदी और सोने के जेवर छीने थे। इस वारदात में शामिल लुटेरे भी पकड़े जा चुके हैं।

वहीं, तीन दिन पहले दो मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने बैंक से दो लाख रुपए लेकर जा रहे किसान से थाना टांडा से महज 200 गज की दूरी पर पिस्तौल की नोक पर लूट की थी। इसकी सीसी फुटेज टांडा पुलिस को उसी समय मिल गई थी लेकिन अभी तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं है। इसी तरह थाना टांडा के अंतर्गत पड़ते ग्रामीण क्षेत्रों में 16 से अधिक चोरी की वारदातें हो चुकी हैं। जिनमें से टांडा पुलिस ने अभी तक 4-5 मुकदमे ही दर्ज किए हैं बाकी सभी चोरियों को नजरअंदाज करके छोड़ दिया गया है। चोरी और लूटपाट ऐसी भी घटनाएं हैं जिसकी सूचना थाना टांडा में नहीं दी गई। पुलिस की लापरवाही के कारण लोगों का विश्वास उठता जा रहा है।

X
थाना टांडा के इलाके में तीन महीने में लूटपाट और चोरी की 32 वारदातें, हल सिर्फ दो
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..