Home | Punjab | Tanda | नशे का टीके लगा रहे दो युवकों को लोगों ने पकड़ा, पुलिस ने बिना कार्रवाई के छोड़ा

नशे का टीके लगा रहे दो युवकों को लोगों ने पकड़ा, पुलिस ने बिना कार्रवाई के छोड़ा

प्रदेश सरकार पंजाब को नशे से मुक्त करने के लिए चाहे बड़े स्तर पर काम कर रही है, लेकिन टांडा शहर और आसपास इलाकों में...

Bhaskar News Network| Last Modified - Jul 20, 2018, 03:45 AM IST

1 of
नशे का टीके लगा रहे दो युवकों को लोगों ने पकड़ा, पुलिस ने बिना कार्रवाई के छोड़ा
प्रदेश सरकार पंजाब को नशे से मुक्त करने के लिए चाहे बड़े स्तर पर काम कर रही है, लेकिन टांडा शहर और आसपास इलाकों में नशीले पाउडर का धंधा बिना खौफ के चल रहा है। शहर की चंडीगढ़ कॉलोनी में नशीले पाउडर व अवैध शराब के करीब 15 से 20 अड्डे हैं।

मंगलवार शाम मोहल्ले के लोगों ने दो युवकों को मोहल्ले में ही नशीले पाउडर के टीके लगाते हुए पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। लेकिन, पुलिस ने बिना किसी कार्रवाई के दोनों युवकों को छोड़ दिया। इस पर रोष जताते हुए लोगों ने कहा कि पकड़े गए युवकों ने नशा तस्करों के नाम तक बताए, जिसकी जानकारी टांडा पुलिस के अधिकारियों को भी दी, मगर कोई कार्रवाई नहीं की।

उन्होंने कहा कि रेलवे ट्रैक पर बने पुल, श्मशानघाट व हड्डा रोड़ी में युवक सरेआम नशे का सेवन करते हैं। टांडा पुलिस को इसकी जानकारी है, पर कार्रवाई नहीं की जा रही। नशेड़ी इन जगहों को अपने कोड से किसी को एयरपोर्ट और किसी को और नाम से उपयोग करते हैं। घटना स्थल पर पहुंची एएसआई मनिंदर कौर ने बताया कि दोनों युवकों को उसके परिवार वाले यह कहकर ले गए थे कि युवकों का इलाज खुद करवाएंगे। ठीक होने के बाद युवकों को आपके पास लाया जाएगा। युवक जिस नशा तस्कर जिससे वह नशा खरीदते थे, संबंधी जानकारी देंगे, तो तस्करों को गिरफ्तार कर लेंगे।

चंडीगढ़ कॉलोनी में पकड़े नशेड़ी। (दाएं) सुनसान जगह पर टीका लगाता युवक।

नशे का टीके लगा रहे दो युवकों को लोगों ने पकड़ा, पुलिस ने बिना कार्रवाई के छोड़ा
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now