Hindi News »Punjab »Tanda» अध्यापकों के लिए जारी किए ऑप्शन पोल के लिंक का बहिष्कार करने का आह्वान

अध्यापकों के लिए जारी किए ऑप्शन पोल के लिंक का बहिष्कार करने का आह्वान

एसएसए/रमसा अध्यापक यूनियन की अहम मीटिंग यूनियन सदस्य सुखबीर सिंह की अध्यक्षता में स्थानीय शिमला पहाड़ी पार्क में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 03, 2018, 03:56 AM IST

अध्यापकों के लिए जारी किए ऑप्शन पोल के लिंक का बहिष्कार करने का आह्वान
एसएसए/रमसा अध्यापक यूनियन की अहम मीटिंग यूनियन सदस्य सुखबीर सिंह की अध्यक्षता में स्थानीय शिमला पहाड़ी पार्क में हुई। मीटिंग में अमर सिंह की अगुवाई में सांझा अध्यापक मोर्चा से भी बड़ी गिनती में अध्यापकों ने भाग लिया।

सुखबीर सिंह और अमर सिंह ने पंजाब शिक्षा विभाग की और से सोसाइटी के अंतर्गत भर्ती किए अध्यापकों के लिए जारी किए ऑप्शन पोल के लिंक को गैरकानूनी बताते हुए इसके बहिष्कार का आह्वान किया। उन्होंने ने कहा कि 10 साल की नौकरी के बाद अब 40 से 50 हजार तनख्वाह ले रहे अध्यापकों को 10300 पर लाना चाहती है जो कभी भी मंजूर नहीं किया जाएगा। वक्ताओं ने कहा कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आम चुनाव से पहले और शाहकोट चुनाव से पहले सभी अध्यापकों को पूरे लाभ के साथ रेगुलर करने का वादा किया था, लेकिन सरकार में आने के बाद और शाहकोट चुनाव गुजर जाने के बाद सरकार अपने वादे से मुकर रही है। उन्होंने शिक्षा मंत्री पर अध्यापकों को धमकाने का आरोप लगते हुए कहा कि बात बात पर धरने देने वाले सियासी लोग मंत्री बनने के बाद अध्यापकों को हक मांगने पर धमकी दे रहे हैं और अध्यापक नेताओं को सस्पेंड कर डराना चाहते हैं जो सरकार की बौखलाहट का नतीजा है।

टांडा से बड़ी संख्या में अध्यापक 5 तारीख की पटियाला रैली में भाग लेंगे। इस दौरान अमर सिंह, राज कुमार, दविंदर सिंह, भजनीक सिंह, सुखवीर सिंह, इंदरजीत सिंह, गुरचरण सिंह, गुरदीप सिंह, परमजीत सिंह, अजीत सिंह, राज कुमार, रविंदर कौर, बलजीत कौर, सनेह लता. ऋतू वालिया, रमनदीप कौर, गुरबक्श कौर, सतविंदर कौर, बरिंदरजीत कौर भी मौजूद थे।

मीटिंग के दौरान जानकारी देते अध्यापक। -भास्कर

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Tanda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×