Hindi News »Punjab »Tanda» किसमें है कितना दम शो; 3 कैटेगरी में झांस स्कूल के छात्र विजयी

किसमें है कितना दम शो; 3 कैटेगरी में झांस स्कूल के छात्र विजयी

दूरदर्शन केंद्र जालंधर के डीडी पंजाबी चैनल पर प्रसारित किए जा रहे रियलिटी शो ‘किसमें कितना है दम’ के ग्रैंड...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 02, 2018, 04:05 AM IST

किसमें है कितना दम शो; 3 कैटेगरी में झांस स्कूल के छात्र विजयी
दूरदर्शन केंद्र जालंधर के डीडी पंजाबी चैनल पर प्रसारित किए जा रहे रियलिटी शो ‘किसमें कितना है दम’ के ग्रैंड फिनाले में सरकारी एलिमेंट्री स्कूल झांस के स्टूडेंट्स ने कई मुकाबलों में पहला स्थान हासिल किया है। स्कूल मुखी नरिंदर अरोड़ा ने बताया ‘किसमें कितना ही दम’ के ग्रेंड फिनाले के सीनियर वर्ग में भाग लेते हुए स्कूल की गिद्दा टीम ने पहला स्थान, क्रांतिका शर्मा ने भाषण प्रतियोगिता में कॉलेज तक के स्टूडेंट्स से मुकाबले करते हुए “पंजाब की असल संस्कृति” विषय पर भाषण देते हुए पहला स्थान हासिल किया। गतका मुकाबले में जसकीरत सिंह ने पहला स्थान और नमन विशिष्ट और आशिमा अरोड़ा ने सोलो डांस प्रतियोगिता में दूसरा स्थान हासिल किया।

ग्रैंड फिनाले में पहुंचने वाले 38 में से 22 बच्चे झांस स्कूल के

मुकाबले में विजेता बच्चों के साथ आयोजक और स्कूल का स्टाफ।

गौरतलब है कि 8 चरणों तक चले इस रियलिटी शो में स्कूल के 38 बच्चों ने भाग लिया जिनमें से 22 बच्चों ने ग्रेंड फिनाले में जगह बनाई। छात्रा क्रांतिका शर्मा इससे पहले शिक्षा विकास मंच पंजाब की ओर से नाभा में करवाए प्रदेश स्तरीय बाल मेले की भाषण प्रतिस्पर्धा में प्रदेश भर में पहला और पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड की ओर से सह पाठ्यक्रम गतिविधियों के मुकाबलों में द्वितीय स्थान हासिल कर चुकी है। स्कूल मुखी नरिंदर अरोड़ा ने कहा कि यह डीईओ संजीव गौतम और डिप्टी डीईओ धीरज विशिष्ट के सहयोग और स्टूडेंट्स, टीचर्स और बच्चों के अभिभावकों की मेहनत से संभव हो सका है। स्कूल की सहायता करने वाली संस्थाओं लोक इंकलाब मंच के सरपरस्त हरदीप खुड्डा, प्रधान मनजीत सिंह खालसा, लायंस क्लब के प्रधान जसदेव सिंह रामगढिय़ा, एसएमओ टांडा डॉ. केवल सिंह और अन्य लोगों ने स्टूडेंट्स और टीचर्स को बधाई दी। इस अवसर पर मनजीत कौर, गीता पुंज, ज्योति के अलावा स्कूल का पूरा स्टाफ भी मौजूद था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Tanda

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×