तारंतरन

--Advertisement--

एलिमेंट्री स्कूल गोइंदवाल में समागम

तरनतारन | सरकारी एलिमेंट्री स्कूल गोइंदवाल में वार्षिक इनाम वितरण समागम करवाया गया। समागम के आरंभ से पहले श्री...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:00 AM IST
एलिमेंट्री स्कूल गोइंदवाल में समागम
तरनतारन | सरकारी एलिमेंट्री स्कूल गोइंदवाल में वार्षिक इनाम वितरण समागम करवाया गया। समागम के आरंभ से पहले श्री सुखमणि साहिब जी के पाठ करवाए गए । समागम में ब्लॉक शिक्षा अधिकारी परमजीत सिंह, राष्ट्रीय अवार्डी सरबजीत सिंह विशेष रूप से उपस्थित हुए। स्कूल के छात्रों ने गिद्दा, भांगड़ा, कोरियोग्राफी, एक्शन सॉन्ग, ग्रुप सांग के माध्यम से पंजाबी सभ्याचार को दर्शाता हुआ कार्यक्रम प्रस्तुत किया। इस मौके बलविंदर सिंह, दलजीत सिंह, गुरमेल सिंह, नरेंद्र पाल सिंह आदि उपस्थित थे।

जनता से किए वादे जल्द पूरे किए जाएंगे: भुल्लर

बाबा बकाला साहिब| जनता से किए वादे जल्द पूरे किए जाएंगे। इन शब्दों का प्रगटावा आज बाबा बकाला साहिब के सीनियर कांग्रेस नेता जैविन्दर सिंह भुल्लर के घर पहुंचे कैबिनेट मंत्री व कपूरथला से विधायक राणा गुरजीत सिंह ने किया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार पंजाब वासियों की उन्नति के लिए य|शील है, उन्होंने कहा के पिछली सरकार की गलत नीति के कारण पंजाब बाकी राज्यों के मुकाबले पीछे रह गया था, जिसे कैप्टन सरकार धीरे-धीरे पटरी पर ला रही हैं। इस मौके बाबा बकाला साहिब से विधायक संतोख सिंह भलाईपुर भी उनके साथ मौजूद थे।

पंजाब खेत मजदूर सभा 4 को करेगी रैली

तरनतारन | पंजाब खेत मजदूर सभा की बैठक कामरेड जोगिंदर सिंह वल्टोहा की अध्यक्षता में गांधी पार्क तरनतारन में हुई। बैठक में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के सीपीआई के राज्य कंट्रोल के सदस्य कामरेड स्वर्ण सिंह नागोके, पंजाब खेत मजदूर सभा की जिला सचिव कामरेड देवी कुमारी सरहाली कलां, कामरेड सुखदेव सिंह, रशपाल सिंह ने चार अप्रैल को पार्टी द्वारा गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी के सामने की जा रही रैली के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह रैली बहुत बड़ी रैली होगी और इसमें खेत मजदूरों, किसानों व महिलाओं व कर्मचारियों के मामलों को लेकर पर चर्चा होगी और इसमें पंजाब खेत मजदूर सभा जिला तरनतारन के वर्कर बड़ी संख्या में पहुंचेंगे, जिस की तैयारियां विभिन्न ब्लाकों में की जा रही है। इस मौके लाल सिंह वल्टोहा, बिल्ला पार्षद चूसलेवड़, अंजू रानी, प्रियंका, सीमा, सतपाल कौर तरनतारन आदि उपस्थित थे।

120 नशीली गोलियों सहित एक काबू

रईया|रईया पुलिस के एक व्यक्ति को नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है। एएसआई सविंदर सिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम गश्त के दौरान जब वह कस्बा रईया की श्मशानघाट के पास से गुज़र रहे थे तो यहां पर खड़ी एक कार में बैठा एक व्यक्ति पुलिस को देखते ही कार में से उतर कर हाथ में पकड़ा हुआ लिफाफा फेंकने लगा, जिस पर उसे पुलिस ने दबोच लिया। चेकिंग करने पर लिफाफे में से 120 नशीली गोलियां बरामद हुईं। पकड़े गए आरोपी की पहचान दविंदर सिंह उर्फ राणा पुत्र गुरविंदर सिंह निवासी रईया के तौर पर की गई है। आरोपी के खिलाफ थाना ब्यास में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

विश्व बंधू डीएवी कॉलेज, फिल्लौर के प्रिंसिपल बने

डीएवी कॉलेज के वाइस प्रिंसिपल और इतिहास विभाग के मुखी विश्व बंधू को फिल्लौर डीएवी कॉलेज का प्रिंसिपल नियुक्त किया गया हैं।

X
एलिमेंट्री स्कूल गोइंदवाल में समागम
Click to listen..