Hindi News »Punjab »Tarantaran» सत्कार कमेटी पंजाब का वफद एसएसपी तरनतारन को मिला

सत्कार कमेटी पंजाब का वफद एसएसपी तरनतारन को मिला

एसएसपी दर्शन सिंह मान को मांगपत्र सौंपते सत्कार कमेटी का वफद। भास्कर न्यूज | झब्बाल श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 03:25 AM IST

एसएसपी दर्शन सिंह मान को मांगपत्र सौंपते सत्कार कमेटी का वफद।

भास्कर न्यूज | झब्बाल

श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी सत्कार कमेटी पंजाब का एक शिष्टमंडल भाई तरलोचन सिंह सोहल, भाई सुखजीत सिंह खोसे, भाई मनजीत सिंह झब्बाल, आदि की अगुवाई में तरनतारन के एसएसपी दर्शन सिंह मान को मिला और मांगपत्र सौंपा।

शिष्टमंडल के सदस्यों ने बताया कि वर्ष 2014 में गांव जोधपुर में नाम चर्चा करवाने के मामले को लेकर एक संस्था प्रेमियों से तकरार हुई थी, जिस पर उक्त लोगों ने श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी सत्कार कमेटी व दमदमी टकसाल के सिंहों पर गोलियां व ईंट-पत्थरों की बौछार कर दर्जन के करीब सिंहों को जख्मी कर दिया था। इनमें से कई अंगहीन हो चुके हैं। इस पर पुलिस ने 28 अक्टूबर 2014 को ईरादा ए कत्ल के आरोप में उक्त संस्था के 35 लोगों के खिलाफ थाना सदर तरनतारन में मुकदमा दर्ज किया गया था। उन्होंने कहा कि जब उक्त केस में संबंधी वांछित आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार न किए जाने संबंधी पता किया तो पता चला कि पुलिस ने उक्त केस को ही खारिज कर दिया गया है।

कमेटी के सदस्यों ने एसएसपी को कहा कि केस खारिज करना उनके साथ बेइंसाफी है। उन्होंने कहा कि एसएसपी दर्शन सिंह मान द्वारा भले ही उन्हें आश्वासन दिलाया गया है कि खारिज किए गए केस को दोबारा खंगाला जाएगा तथा जांच कर कथित आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी लेकिन अगर उन्हें इंसाफ न मिला तो कमेटी की ओर से सख्त एक्शन लिया जाएगा। अगर जरूरत पड़ी तो पूरे पंजाब में जिला स्तर पर सड़कों पर रोष प्रदर्शन भी किए जाएंगे और अदालत का दरवाजा भी खटखटाया जाएगा। इस मौके रणजीत सिंह उबोके, सुखजिंदर सिंह, गुरसेवक सिंह, गुरनाम सिंह आदि माैजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Tarantaran

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×