• Hindi News
  • Punjab
  • Tarantaran
  • बदमाशों ने अड्‌डा बाजार में किया गुंडागर्दी का नंगा नाच, दुकानें तोड़ीं
--Advertisement--

बदमाशों ने अड्‌डा बाजार में किया गुंडागर्दी का नंगा नाच, दुकानें तोड़ीं

Tarantaran News - अड्‌डा बाजार तरनतारन में देर शाम बाइक सवार युवकों ने गुंडागर्दी का नंगा नाच करते हुए करीब 15-20 दुकानों की तोड़फोड़ कर...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:35 AM IST
बदमाशों ने अड्‌डा बाजार में किया गुंडागर्दी का नंगा नाच, दुकानें तोड़ीं
अड्‌डा बाजार तरनतारन में देर शाम बाइक सवार युवकों ने गुंडागर्दी का नंगा नाच करते हुए करीब 15-20 दुकानों की तोड़फोड़ कर डाली। इस घटना में कुछ दुकानदार भी घायल हुए। मामला दुकानदार शशिभूषण की ओर से दिलाए पैसों के लेन-देन का बताया जा रहा है। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर हुलड़बाजी करते हुए फरार हो गए। बताया जाता है कि वह हमले से पहले भी आए लेकिन रुपए नहीं मिलने पर बाद में पूरे बाजार पर हमला बोल दिया।

सूचना मिलते ही डीएसपी सतनाम सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कुछ देर बाद तरनतारन के विधायक डॉ. धर्मबीर अग्निहोत्री भी पहुंचे और दुकानदारों को इंसाफ दिलाने का भरोसा दिया।

जानकारी अनुसार अड्डा बाजार में हनी बैग की दुकान पर मोटरसाइकिलों पर सवार युवक आए, जिन्होंने हाथों में बेसबाल, हॉकियां व तेजधार हथियार पकड़े हुए थे। आते ही उन्होंने हनी बैग वालों की दुकान पर हमला बोल दिया। इसके बाद 15-20 दुकानों में भी तोड़फोड़ की। हमलावरों ने बाजार में लोगों को भी परेशान किया और रास्ते में मोटरसाइकिल व कीमती वाहनों की तोड़फोड़ कर डाली। हुल्लड़बाजी करते हुए आरोपी नंगे पैरां वाला चौक की तरफ फरार हो गए। इस घटना में कुछ दुकानदार भी घायल हुए है। डीएसपी सिटी सतनाम सिंह ने बताया कि मामला पैसों के लेनदेन को लेकर सामने आ रहा है। इसी तहत कुछ युवकों ने तेजधार हथियारों, हॉकियों व बेसबाल से हनी बैग वालो की दुकान पर हमला कर दिया। इसके बाद हमलावरों ने कुछ और दुकानों को भी नुकसान पहुंचा। पुलिस मामले की जांच गंभीरता से कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

दुकानदार चोट का निशान दिखाते हुए।

हमलावरों ने किसी दुकान का काउंटर तोड़ा तो किसी के शीशे तोड़ डाले।

X
बदमाशों ने अड्‌डा बाजार में किया गुंडागर्दी का नंगा नाच, दुकानें तोड़ीं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..