Hindi News »Rajasthan »Aahor» मानसिक विमंदित गृह का निरीक्षण कर शुद्ध पानी उपलब्ध कराने के दिए निर्देश

मानसिक विमंदित गृह का निरीक्षण कर शुद्ध पानी उपलब्ध कराने के दिए निर्देश

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के पूर्णकालिक सचिव पवन कुमार काला ने शनिवार को आहोर में संचालित मानसिक विमंदित एवं...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 08, 2018, 02:00 AM IST

मानसिक विमंदित गृह का निरीक्षण कर शुद्ध पानी उपलब्ध कराने के दिए निर्देश
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के पूर्णकालिक सचिव पवन कुमार काला ने शनिवार को आहोर में संचालित मानसिक विमंदित एवं पुनर्वास गृह का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने मानसिक विमंदित गृह में भोजनशाला, स्टोर रूम सहित अन्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने विमंदित गृह में निवासरत बच्चों के लिए बने भोजन की जांच की। उन्होंने वहां पर बच्चों के पीने के पानी की व्यवस्था, रहने की व्यवस्था सहित संस्थान के स्टोर रूम में खाद्य सामग्री की जांच कर व्यवस्थाएं देखी। काला ने संस्थान के कार्मिकों को कहा कि बच्चों को शुद्ध व पोष्टिक आहर उपलब्ध करवाए तथा खाद्य सामग्री में गुणवत्ता की कमी नहीं रखें। इस दौरान उन्होंने बच्चों को शुद्ध पानी उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए।

विद्यार्थियों को दी कानूनी जानकारी : डॉ. भीमराव अम्बेडकर राजकीय छात्रावास आहोर में शनिवार को विधिक साक्षरता शिविर का आयोजन किया गया। शिविर को संबोधित करते हुए जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के पूर्णकालिक सचिव पवन कुमार काला ने कहा कि विद्यार्थियों को खुद के अधिकारों की जानकारी होना जरूरी है। इस अवसर पर छात्रावास अधीक्षक राजाराम चौधरी भी उपस्थित थे।

आहोर. डॉ भीमराव अम्बेडकर राजकीय छात्रावास में विधिक जानकारी देते सचिव।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Aahor

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×