Home | Rajasthan | Aahor | मीन सेना प्रदेशाध्यक्ष मीणा पहुंचे आहोर हक के लिए एकजुट होने का आह्वान

मीन सेना प्रदेशाध्यक्ष मीणा पहुंचे आहोर हक के लिए एकजुट होने का आह्वान

उपखंड मुख्यालय पर रविवार को दानारामजी घाट के मंदिर में मीन सेना के प्रदेशाध्यक्ष पंकज मीणा की उपस्थिति में मीणा...

Bhaskar News Network| Last Modified - Aug 13, 2018, 02:00 AM IST

1 of
मीन सेना प्रदेशाध्यक्ष मीणा पहुंचे आहोर हक के लिए एकजुट होने का आह्वान
उपखंड मुख्यालय पर रविवार को दानारामजी घाट के मंदिर में मीन सेना के प्रदेशाध्यक्ष पंकज मीणा की उपस्थिति में मीणा समाजबंधुओं व अन्य प्रबुद्ध नागरिकों की बैठक हुई। बैठक के दौरान प्रदेशाध्यक्ष पंकज मीणा ने कहा कि सरकार की ओर से गरीब तबके के लोगों के साथ लगातार अत्याचार किया जा रहा है।

किसी भी रूप में सरकार सुनवाई नहीं कर रही है। लोगों को विभिन्न प्रकार की समस्याओं से जूझना पड़ रहा है और सरकार यात्राएं निकालने पर तुली हुई है। पंकज मीणा ने कहा कि गरीबों पर अत्याचार करने वाली सरकार के विरुद्ध समाजबंधुओं ने आवाज बुलंद कर दी है और अब अत्याचार सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने समाज हित के लिए समाजबंधुओं को एकजुट होने का आह्वान भी किया। भारतीय किसान मजदूर यूनियन के प्रदेशाध्यक्ष सत्यप्रकाश पटेल ने कहा कि भाजपा राज में सभी वर्ग परेशान है। आगामी चुनावों में जनता भाजपा काे सबक सिखाएगी और कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि अब यदि एक नहीं हुए तो भाजपा की तानाशाही सभी को बर्बाद कर देगी। इस दौरान लोगों ने मीणा तथा पटेल का स्वागत किया।

आहोर. बैठक में समाजबंधुओं को संबोधित करते प्रदेशाध्यक्ष पंकज मीणा।

आहोर. पंकज मीणा व सत्यप्रकाश पटेल का स्वागत करते समाजबंधु।

मीन सेना प्रदेशाध्यक्ष मीणा पहुंचे आहोर हक के लिए एकजुट होने का आह्वान
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now