• Hindi News
  • Rajasthan
  • Aahor
  • बंद मकान के ताले तोड़कर चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

बंद मकान के ताले तोड़कर चोरों ने दिया वारदात को अंजाम / बंद मकान के ताले तोड़कर चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

Aahor News - भास्कर न्यूज | गुडा बालोतान कस्बे में स्थित सरगुडा सेरी नाइयों के वास में बुधवार-गुरुवार की मध्य रात्रि को चोरों...

Bhaskar News Network

Jul 28, 2018, 02:00 AM IST
बंद मकान के ताले तोड़कर चोरों ने दिया वारदात को अंजाम
भास्कर न्यूज | गुडा बालोतान

कस्बे में स्थित सरगुडा सेरी नाइयों के वास में बुधवार-गुरुवार की मध्य रात्रि को चोरों ने एक बंद पड़े रहवासी मकान के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

आहोर पुलिस थाने में स्थानीय निवासी दिनेश कुमार पुत्र चंपालाल जाति सेन ने रिपोर्ट पेश कर बताया गया कि उसका व उसके चाचा लेखराज पुत्र पुखराज जाति सेन का मकान एक ही मोहल्ले में आया हुआ है। गुरुवार सुबह उसके चाचा के मकान के प्रवेश द्वार का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो अंदर बने तीन कमरों के ताले टूटे हुए थे तथा घर में सामान बिखरा हुआ था। महाराष्ट्र में व्यवसायरत चाचा को भी उसने चोरी की सूचना दी। यहां वारदात करने के बाद चोरों ने सरगुडा सेरी में स्थित एक अन्य बंद पड़े मकान के ताले तोडकर चोरी का प्रयास किया लेकिन वे असफल रहे। सूचना पर हैड कांस्टेबल चैनाराम मय जाब्ता पहुंचे और मौका मुआयना किया। इस मौके किशनलाल राणा, चंपालाल सेन, बाबूलाल सेन अादि मौजूद थे। जिस चोरी हुए उस रात जैन मंदिर पर पहरा देने वाले चौकीदार ने सरगुडा की सेरी में से तीन नकाबपोश चोरों को बस स्टैंड रोड शीतला माता चौक की तरफ पैदल जाते हुए देखा। अधिक दूरी के कारण वे उनके चेहरे नहीं देख पाए।

गुडा बालोतान. कस्बे में चोरी की वारदात के बाद बिखरा पड़ा सामान तथा जांच करती पुलिस।

X
बंद मकान के ताले तोड़कर चोरों ने दिया वारदात को अंजाम
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना