Hindi News »Rajasthan »Aahor» गुड़ा बालोतान में विधायक को ग्रामीणों ने दिखाया जर्जर विद्यालय भवन

गुड़ा बालोतान में विधायक को ग्रामीणों ने दिखाया जर्जर विद्यालय भवन

गुडा बालोतान. आदर्श राउमावि में कक्षा ११ वीं के छात्रों को टिप्स देते विधायक और विधायक को कक्षा कक्ष की दीवार पर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 01, 2018, 02:00 AM IST

गुड़ा बालोतान में विधायक को ग्रामीणों ने दिखाया जर्जर विद्यालय भवन
गुडा बालोतान. आदर्श राउमावि में कक्षा ११ वीं के छात्रों को टिप्स देते विधायक और विधायक को कक्षा कक्ष की दीवार पर उखड़ा हुआ प्लास्टर दिखाते ग्रामीण।

ग्रामीण बोले-विद्यालय की स्थिति आपके सामने है, कुछ भला कर सकते हो तो कर दो

भास्कर न्यूज | गुडा बालोतान

आहोर विधायक शंकरसिंह राजपुरोहित मंगलवार को आदर्श राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में रमसा के तहत निर्मित होने वाले तीन कक्षा कक्षों का शिलान्यास करने आए तब विद्यालय से वापिस जाते समय कक्षाओं में चल रही शिक्षण व्यवस्था को देखा और रूककर कक्षा 11वीं में गए। जिस समय कक्षा 11वीं में अंग्रेजी विषय का पीरियड चल रहा था। अंग्रेजी व्याख्याता ओमवन गोस्वामी छात्र छात्राओं को पढ़ा रहे थे। विधायक ने व्याख्याता से अनुमति लेकर कक्षा में प्रवेश किया। और विद्याॢथयों से अंग्रेजी की परिभाषा पूछी उसके बाद विधायक ने छात्रों को जीवन में सकारात्मक सोच रखकर आगे बढ़ने के कुछ टिप्स बताए। फिर एकाएक विधायक की नजर कक्षा कक्षा के दाहिनी तरफ की दीवार पर उखड़े हुए प्लास्टर पर पड़ी। और नजर घुमाकर कक्षा कक्ष के दाये बाये देखा तो अंचभित रह गए। तभी विद्यार्थी बोल पाते उससे पहले कक्षा कक्ष के बाहर खडे ग्रामीण ही बोल उठे कि जब भी बारिश होती है। स्कूल की छुट्टी करनी पड़ती है। विद्यालय की स्थिति आपके सामने है, कुछ भला कर सकते हो तो कर दो। जिस पर विधायक ने पंचायत समिति एईएन सीपी वर्मा को निर्देश दिए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Aahor

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×