--Advertisement--

डेढ़ किमी सड़क का होगा निर्माण

Aahor News - पावटा. सड़क का शिलान्यास करते विधायक। भास्कर न्यूज | पावटा निकटवर्ती पलासिया गांव में नरेगा योजना में स्वीकृत...

Dainik Bhaskar

Jul 30, 2018, 02:00 AM IST
डेढ़ किमी सड़क का होगा निर्माण
पावटा. सड़क का शिलान्यास करते विधायक।

भास्कर न्यूज | पावटा

निकटवर्ती पलासिया गांव में नरेगा योजना में स्वीकृत डेढ़ किलोमीटर सड़क व रपट निर्माण का रविवार को आहोर विधायक शंकरसिंह राजपुरोहित ने शिलान्यास किया। जानकारी के अनुसार पलासिया से पाली जिले के सीमा तक सड़क बनने से सुमेरपुर कृषि मंडी में उपज के बेचान के लिए जाने के लिए किसानों को काफी राहत मिलेगी। सड़क निर्माण के लिए लम्बे समय से क्षेत्रवासियों की ओर से मांग भी की जा रही थी। जिसे राज्य सरकार द्वारा आहोर विधायक की अनुशंसा पर नरेगा योजना में स्वीकृति देकर 50लाख रूपये का बजट दिया। इसी तरह नया बैदाणा में मुख्य रोड से गांव मे आने वाला कच्चा मार्ग तक लिंक रोड का शिलान्यास किया। इस दौरान पावटा कस्बे मे जनसुनवाई का कार्यक्रम आयोजित हुआ।

जनसुनवाई मे विधायक शंकरसिह राजपुरोहित ने ग्रामीणों को समस्याएं सुनने के साथ अधिकारियों को समस्या निस्तारण के भी निर्देश दिए। विधायक ने गांवों में रोड लाइट लगाने की बात कही। साथ ही पुलिया निर्माण करवाने का कहा। इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष लोकेन्द्र सिंह बालावत, ग्राम विकास अधिकारी राजेश देवल, पंचायत समिति के सदस्य संतोष सिंह राजपुरोहित, हड़मतसिंह राजपुरोहित, सुरेश पावटा, वागाराम मीणा सहित ग्रामीण मौजूदा थे।

X
डेढ़ किमी सड़क का होगा निर्माण
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..