• Hindi News
  • Rajasthan
  • Aasind
  • सरकार ने गुर्जरों को आरक्षण नहीं दिया तो आंदोलन
--Advertisement--

सरकार ने गुर्जरों को आरक्षण नहीं दिया तो आंदोलन

Aasind News - गुर्जर आरक्षण आंदोलन को लेकर मंगलवार शाम देवसेना के नेतृत्व में गुर्जर समाज के युवाओं की बैठक सवाई भोज मंदिर में...

Dainik Bhaskar

May 16, 2018, 02:10 AM IST
सरकार ने गुर्जरों को आरक्षण नहीं दिया तो आंदोलन
गुर्जर आरक्षण आंदोलन को लेकर मंगलवार शाम देवसेना के नेतृत्व में गुर्जर समाज के युवाओं की बैठक सवाई भोज मंदिर में हुई। युवाओं ने कहा कि सरकार गुर्जरों का आरक्षण का लाभ दें। देवसेना के जिलाध्यक्ष लादू लाल गुर्जर ने कहा कि सरकार बैसला के निर्णय के अनुसार गुर्जर आरक्षण की मांग नहीं मानती है तो आंदोलन के लिए हम तैयार हैं। उन्होंने कहा कि 23 मई को गुर्जर फिर पीलूपुरा पहुंचकर आंदोलन को गति देंगे।

उन्होंने जिलेभर के गुर्जर समाज के लोगों से आरक्षण की लड़ाई के लिए तैयार रहने को कहा। बैठक में पंचायत समिति में नेता प्रतिपक्ष मन सुख सिंह, अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा के जिला अध्यक्ष हिंदू राम, महाराष्ट्र डिंडोरी जिले के देवसेना जिलाध्यक्ष रघुनाथ कोली, देवसेना तहसील अध्यक्ष शंभू लाल गुर्जर, धर्मी चंद गुर्जर, रामचंद्र पायलट, नारायणलाल, पंचायत सदस्य उगमा गुर्जर, कालू गुर्जर, माधव गुर्जर, सरवन गुर्जर, नारायण गुर्जर आदि मौजूद थे।

शाहपुरा. गुर्जर समाज की बैठक में भाग लेते हैं समाज के प्रतिनिधि।

कर्नल बैंसला के साथ गुर्जर समाज, जरूरत पड़ी तो आंदोलन करेंगे

शाहपुरा. गुर्जर समाज को आरक्षण देने की मांग को लेकर होने वाली गुर्जर महापंचायत को लेकर गुर्जर समाज सुधार कमेटी धानेश्वर की ओर से अरनिया घोड़ा देवनारायण मंदिर में रामजस गुर्जर की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें गुर्जर आरक्षण आंदोलन के संबंध में निर्णय लिया कि कर्नल बैंसला के नेतृत्व में आंदोलन को भीलवाड़ा जिले में सक्रिय किया जाएगा। यह निर्णय भी लिया गया कि कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के मार्गदर्शन में गुर्जर समाज हर आदेश को मानेगा। जरूरत पड़ने पर आंदोलन किया जाएगा। बैठक में युवा अध्यक्ष जीवराज फामड़ा (शाहपुरा), युवा अध्यक्ष नारायण लाल टांटड़ धानेश्वर-फूलिया कलां, सचिव महावीर सातूर बड़ला-अरवड़, रामलाल सरदारपुरा, सांवर लाल गुर्जर सरपंच सांगरिया, सरपंच शंकर टांटड़ तस्वारिया बांसा, सोजी राम पोषवाल, हाथीराम बागड़ी, भागूता चेंची, रामस्वरूप सरदारपुरा, रामलाल सांखलिया, सांवर लाल गांगल, समरथ चांदणा, शैतान निट्टड़ा, दिलीप गुर्जर शाहपुरा, सुरेश गुर्जर, ललित गुर्जर, देवकिशन बागड़ी शाहपुरा, भैरू गुर्जर माताजी खेड़ा आदि मौजूद थे।

X
सरकार ने गुर्जरों को आरक्षण नहीं दिया तो आंदोलन
Astrology

Recommended

Click to listen..