आसींद

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Aasind News
  • विधायक गुर्जर ने 80 लाख के विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया
--Advertisement--

विधायक गुर्जर ने 80 लाख के विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया

भास्कर संवाददाता | आसींद/शंभूगढ़ विधायक गुर्जर ने सुराज में बुधवार को 80 लाख की लागत के चार विश्रांतिगृह व कुएं का...

Dainik Bhaskar

May 17, 2018, 02:10 AM IST
विधायक गुर्जर ने 80 लाख के विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया
भास्कर संवाददाता | आसींद/शंभूगढ़

विधायक गुर्जर ने सुराज में बुधवार को 80 लाख की लागत के चार विश्रांतिगृह व कुएं का लोकार्पण किया। वहीं सड़क कार्य का शिलान्यास किया।

स्कूल क्रमोन्नत होने पर विधायक गुर्जर ने कहा कि ग्रामीण लंबे समय से यह मांग कर रहे थे। उन्होंने विद्यालय विकास में प्रधानाध्यापक मुमताज डायर के कार्य की सराहना की। प्रधान लक्ष्मी देवी साहू ने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं का ग्रामीण फायदा लें। बालक-बालिकाओं को उच्च शिक्षा दिलाएं। सुराज माता व पिपलाज माता मंदिर व भील बस्ती माताजी मंदिर पर विश्रांतिगृह, चेनपुरा में गौरव पथ, चेनपुरा से पिपलिया में सड़क का उद्घाटन किया। नदी पर पुलिया निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। सरपंच डाली देवी ने अतिथियों का स्वागत किया। उन्होंने तीन और विश्रांतिगृह बनाने की मांग रखी। इस मौके पर समाजसेवी जोगेंद्र सिंह रावत, सचिव राकेश कुमार शर्मा, राजपाल सिंह आदि मौजूद थे।

शिविर में ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान किया

विधायक गुर्जर ने चेनपुरा में आयोजित राजस्व लोक अदालत न्याय आपके द्वार शिविर में कहा कि चेनपुरा पंचायत में चार साल में 2 करोड़ 64 लाख के विकास कार्य कराए। शिविर में प्रधान लक्ष्मी देवी साहू भी मौजूद थीं। उपखंड अधिकारी दिनेश कुमार धाकड़ ने ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान किया। इस दौरान तहसीलदार नवलराम मीणा, सरपंच डाली देवी रावत, जोगेंद्र सिंह रावत, प्रवीण सिंह चौहान, किशन सिंह रावत, भंवर सिंह सुराज मौजूद थे।

X
विधायक गुर्जर ने 80 लाख के विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया
Click to listen..