Hindi News »Rajasthan »Aasind» दंपती में तीन दिन पूर्व विवाद, पत्नी रूठकर बड़ी बहन के घर चली गई, साथ नहीं लौटी तो हत्या कर पति थाने पहुंचा

दंपती में तीन दिन पूर्व विवाद, पत्नी रूठकर बड़ी बहन के घर चली गई, साथ नहीं लौटी तो हत्या कर पति थाने पहुंचा

तीन दिन पूर्व पुलिस लाइन के समीप रहने वाले दंपती में विवाद के बाद प|ी रूठ कर आसींद क्षेत्र के पालड़ी में रहने वाली...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 28, 2018, 03:15 AM IST

दंपती में तीन दिन पूर्व विवाद, पत्नी रूठकर बड़ी बहन के घर चली गई, साथ नहीं लौटी तो हत्या कर पति थाने पहुंचा
तीन दिन पूर्व पुलिस लाइन के समीप रहने वाले दंपती में विवाद के बाद प|ी रूठ कर आसींद क्षेत्र के पालड़ी में रहने वाली बड़ी बहन के पास पहुंच गई। गुरुवार को उसे वापस लाने पति भी वहां पहुंचा। शुक्रवार दोपहर बहन की अनुपस्थिति में घर चलने की बात को लेकर दंपती में कहासुनी हुई और पति ने प|ी पर लकड़ी व धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी स्वयं आसींद थाने पहुंचा तथा पुलिस के समक्ष समर्पण कर दिया। आसींद पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया तथा मृतका के पीहर वालों को सूचना दी। पोस्टमार्टम शनिवार सुबह होगा।

आसींद एसएचओ राजकुमार नायक ने बताया कि अजमेर जिले में ब्यावर के पास राजियावास निवासी व कोतवाली में सब इंस्पेक्टर राजूराम का बेटा सुखराज मेघवंशी व उसकी प|ी 21 वर्षीय पूजा पुलिस लाइन के पीछे स्थित निजी मकान में रह रहे है। तीन दिन पूर्व सुखराज व पूजा में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। पूजा नाराज होकर बिना बताए घर से निकल गई। घर वालों ने रिश्तेदारों व मिलने वालों के यहां उसकी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला। अगले दिन उसके बड़ी बहन रेखा के पास पालड़ी पहुंचने की जानकारी मिली। इस पर गत रात करीब 8 बजे सुखराज भी पालड़ी पहुंच गया। परिवार के सभी लोग छत पर तथा दंपती कमरे में थे। शुक्रवार सुबह घर वाले किसी काम से इधर-उधर चले गए। घर में सुखराज व उसकी प|ी पूजा ही थे। सुखराज ने पूजा को घर चलने के लिए कहा तो दोनों में फिर बोलचाल हो गई। आवेश में आए सुखराज ने पूजा पर लकड़ियों व हथियार से वार कर दिया। इससे पूजा को गंभीर चोटें आई और उसकी मौत हो गई।

पूजा (फाइल फोटो)

आसींद चिकित्सालय के बाहर खड़े मृतका के परिजन।

हत्या करने के बाद सुखराज पहुंच गया थाने... प|ी पूजा की हत्या के बाद सुखराज शाम करीब पांच बजे आसींद थाने पहुंच गया। आसींद पुलिस को घटना की जानकारी देने के साथ वारदात करना भी स्वीकार लिया। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया तथा पालड़ी स्थित घटना स्थल पहुंच पूजा के शव को कब्जे में लिया तथा आसींद लाई, जहां मोर्चरी में रखवाया।

11 माह पहले हुई थी शादी... राजियावास निवासी सुखराज की शादी बदनौर क्षेत्र के जगपुरा गांव निवासी पूजा के साथ करीब 11 माह पूर्व हुई थी। पति द्वारा उसकी हत्या करने की जानकारी मृतका के पीहर जगपुरा पहुंची तो गांव में शोक व्याप्त हो गया। सूचना मिलते ही मृतका के पीहर पक्ष वाले सीधे आसींद अस्पताल पहुंच गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Aasind

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×