आसींद

  • Home
  • Rajasthan News
  • Aasind News
  • Aasind - ग्राम विकास अधिकारी आंदोलन पर उतरे, धरना-प्रदर्शन किया
--Advertisement--

ग्राम विकास अधिकारी आंदोलन पर उतरे, धरना-प्रदर्शन किया

बनेड़ा | राजस्थान पंचायतीराज सेवा परिषद उप शाखा के पदाधिकारी अपनी मांगों को लेकर 12 सितंबर से सामूहिक अवकाश पर चले...

Danik Bhaskar

Sep 13, 2018, 02:15 AM IST
बनेड़ा | राजस्थान पंचायतीराज सेवा परिषद उप शाखा के पदाधिकारी अपनी मांगों को लेकर 12 सितंबर से सामूहिक अवकाश पर चले गए। अनिश्चित कालीन असहयोग आंदोलन शुरू किया। ग्राम विकास अधिकारियों ने बुधवार को उपखंड अधिकारी रतन लाल रैगर को मुख्यमंत्री एवं ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री के नाम सौंपा। इस दौरान पीईईओ जगदीश गगराणी, ग्राम विकास अधिकारी सूर्यवीर सिंह, बलराम गग्गड़, बुद्धिप्रकाश त्रिपाठी, घासीराम बैरवा, सुरेश जीनगर, प्रकाश आर्य, महावीर शर्मा, भगवती लाल जीनगर, सौराज मीणा, टीकम चंद मौजूद थे। उपखंड अधिकारी को ग्राम विकास अधिकारियों ने बैरां के ग्राम विकास अधिकारी महावीर शर्मा के साथ मारपीट करने व राजकार्य में बाधा पहुंचाने के आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर आक्रोश जताया। एसडीएम ने रायला थाना प्रभारी को आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

बिजौलिया . राजस्थान पंचायती राज सेवा परिषद की बिजौलिया उपशाखा के ग्राम विकास अधिकारियों ने मंगलवार को मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार भूपेंद्रसिंह सोलंकी को ज्ञापन सौंपकर पिछले 3 वर्षों में हुए समझौतों को लागू करने की मांग की है। निश्चितकालीन असहयोग आंदोलन शुरू किया गया है।

हुरड़ा. राजस्थान ग्रामीण विकास सेवा परिषद, ग्राम सेवक संघ व पंचायत प्रसार अधिकारी संघ के संयुक्त आह्वान पर मांगों के समझौते की पालना कराने की मांग को लेकर हड़ताल पर उतर आए।

आसींद. राजस्थान पंचायती राज सेवा परिषद के नेतृत्व में स्थानीय पंचायती राज्य विभागीय अधिकारी व कार्मिकों ने पंचायत समिति पर धरना प्रदर्शन कर एसडीएम को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा। समस्या का हल ना होने पर अनिश्चितकालीन आंदोलन जारी रखने की चेतावनी दी।

Click to listen..