Hindi News »Rajasthan »Abu Road» भैरूजी मंदिर स्थापना दिवस पर चढ़ाई ध्वजा

भैरूजी मंदिर स्थापना दिवस पर चढ़ाई ध्वजा

भैरूजी मंदिर स्थापना दिवस पर चढ़ाई ध्वजा मंडार| पावडिया फला स्थित कलबी समाज धर्मशाला स्थित भैरूजी मंदिर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 02:00 AM IST

भैरूजी मंदिर स्थापना दिवस पर चढ़ाई ध्वजा

मंडार|
पावडिया फला स्थित कलबी समाज धर्मशाला स्थित भैरूजी मंदिर परिसर में मंदिर स्थापना दिवस पर पूजा पाठ हुआ। इसके बाद आंजना कलबी समाज के युवा संगठन का गठन किया गया। जयंतीलाल चौधरी ने बताया कि मंदिर में ध्वजारोहण एवं महाआरती की गई। इस मौके पर समाज के युवा महासंगठन के कार्यकारिणी सदस्य डॉ. बलदेव चौधरी के पहुंचने पर युवाओं ने सम्मान किया। इस मौके पर देवाराम, जयंतीलाल, रावताराम, हिराराम, मावाराम, भूराराम, शांतिलाल, दानाराम समेत कई समाजबंधु उपस्थित थे।

बालिकाओं को पुरस्कृत किया

सिरोही (ग्रामीण)| समीपवर्ती गोयली के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में पहली से बारहवीं कक्षा में पहले, दूसरे व तीसरे स्थान पर रहने वाले छात्रों का जय अंबिका मंडल गोयली के अध्यक्ष नाथुसिंह बी सोलंकी ने पुरस्कृत किया। प्रधानाचार्य ने बताया कि सोलंकी की मदद से स्कूल में सीसीटीवी कैमरे की व्यवस्था के लिए भामाशाह को तैयार किया गया। इस वर्ष बोर्ड कक्षाओं में जिला मेरिट में स्थान प्राप्त करने वालों को 11 हजार नकद पुरस्कार की घोषणा की।

पर्स को आरपीएफ ने मालिक तक पहुंचाया

सिरोही |
केशवगंज रेलवे लाइन के पास मिले लेडीज पर्स को आरपीएफ ने उसके मालिक तक सुरक्षित पहुंचाया। पर्स में दस एटीएम कार्ड, चाबी, आधारकार्ड, आई फोन सहित अन्य कीमती सामान रखा हुआ था। आरपीएफ के एएसआई राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि केशवगंज रेलवे स्टेशन अधीक्षक ने आबूरोड आरपीएफ की सूचना देकर बताया कि सुबह 6.30 बजे रेलवे लाइन के पास लेडीज पर्स मिला है। इस पर सिरोही रोड के हैड कांस्टेबल रणजीतसिंह को केशवगंज स्टेशन भेजा गया। वहां लोगों की मौजूदगी में पर्स की जांच करने पर उसमें मिले मोबाइल के आधार पर कॉल करने पर पता चला कि आश्रम एक्सप्रेस ट्रेन के यात्री बैंगलुरु निवासी एवीएस नामबूदरी सपरिवार यात्रा कर रहे थे। उनका पर्स ब्यावर के बाद गुम हो गया था। उनसे बात करने पर बताया कि उनके परिचित उदयपुर निवासी जीबीतेश पुत्र जगबंधु साहू को सिरोही रोड भेज रहे है। साहू के सिरोही रोड पहुंचने पर उन्हें पर्स सुरक्षित सौंपा गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Abu Road

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×