--Advertisement--

400 किलो पॉलीथिन की थैलियां जब्त की

Abu Road News - नगरपालिका प्रशासन की ओर से शहर के पत्थरगली क्षेत्र में शनिवार को चार सौ किलो पॉलीथिन की थैलियां जब्त की गई।...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:10 AM IST
400 किलो पॉलीथिन की थैलियां जब्त की
नगरपालिका प्रशासन की ओर से शहर के पत्थरगली क्षेत्र में शनिवार को चार सौ किलो पॉलीथिन की थैलियां जब्त की गई। नगरपालिका चेयरमैन सुरेश सिंदल ने बताया कि इस संबंध में शनिवार सवेरे किसी अज्ञात व्यक्ति ने नगरपालिका प्रशासन को शहर में बड़ी मात्रा में प्लास्टिक की थैलियों की खेप आने की सूचना दी थी। इसके बाद नगरपालिका एचआई अर्जुन बामणिया की अगुवाई में टीम गठित कर कार्रवाई की गई। फोन की सूचना के आधार पर टीम पत्थरगली क्षेत्र के दिगम्बर जैन मंदिर के समीप पहुंची। वहां, सात बेग रखे हुए पाए गए इनके अंदर प्लास्टिक के कट्टे रखे हुए थे। कट्टों को खोलने पर उनमें चार सौ किलो प्रतिबंधित प्लास्टिक की थैलियां पाई गई। इन्हे मौके पर ही जब्त कर आरोपी ढालू अग्रवाल के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई शुरु कर दी गई है।

आबूरोड. नगर पालिका की ओर से पॉलीथिन जब्त की गई।

कपड़े की थैलियां वितरित की

इधर, पॉलीथिन थैलियों के विकल्प के रुप में शहर में कपड़े की थैलियां वितरित की गई। सफाई निरीक्षक अशोक मीणा की अगुवाई में शनिवार को विभिन्न क्षेत्रों में जाकर लोगों को प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने एवं सामान लाने व ले जाने के लिए कपड़े की थैलियों का ही उपयोग करने के लिए प्रेरित किया गया।

X
400 किलो पॉलीथिन की थैलियां जब्त की
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..