• Hindi News
  • Rajasthan
  • Abu Road
  • आमने सामने भिड़ी बाइक, युवक की मौत, महिला समेत 4 घायल
--Advertisement--

आमने-सामने भिड़ी बाइक, युवक की मौत, महिला समेत 4 घायल

Abu Road News - थाना क्षेत्र में सरूपगंज मार्ग पर शुक्रवार शाम पिपेला के पास दो बाइक की आमने-सामने की भिडं़त हो गई। हादसे में युवक...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:10 AM IST
आमने-सामने भिड़ी बाइक, युवक की मौत, महिला समेत 4 घायल
थाना क्षेत्र में सरूपगंज मार्ग पर शुक्रवार शाम पिपेला के पास दो बाइक की आमने-सामने की भिडं़त हो गई। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, दोनों बाइक पर सवार एक महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। गंभीर घायलों को एंबुलेंस 108 की मदद से सरूपगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया। थानाधिकारी नरसीराम ने बताया कि रोहिड़ा जोड़ निवासी कानाराम पुत्र रेशमा गमेती निवासी वालोरिया हाल जोडफली रोहिड़ा ने सरूपगंज अस्पताल में इलाज के दौरान बयान देकर बताया कि वो और सोवन पुत्र राणा गमेती निवासी वालोरिया हाल जोडफली बाइक लेकर सरूपगंज से जोडफली रोहिड़ा की तरफ जा रहे थे। सांईधाम के पास सामने से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी। टक्कर से सरूपगंज निवासी बाइक सवार चंपत पुत्र मगनलाल घांची, सुगना पुत्री मगनलाल घांची, देवी प|ी मगनलाल घांची व वालोरिया हाल रोहिड़ा जोड़ निवासी कानाराम पुत्र रेशमाराम गमेती व सोवना पुत्र राणा गमेती को चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। चोट के कारण सोवन पुत्र राणा गमेती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर किया गया। पुलिस ने मृतक के परिजनों से समझाईश कर पोस्टमार्टम के बाद शव सौंप दिया। घटना की सूचना पर सरूपगंज थानाधिकारी भगवतसिंह, रोहिड़ा थानाधिकारी नरसीराम, हैड कांस्टेबल दशरथसिंह, भूला सरपंच कन्हैयालाल अग्रवाल, पटवारी संदीप सिंह, साजिद अली समेत समाज सेवी ग्रामीण मौके पर थे।

तड़पता रहा गंभीर घायल

हाइसे में चार जने गंभीर रूप से घायल हो गये थे। तीन गंभीर घायलों को उनके परिजन इलाज के लिए अन्यत्र ले गए, लेकिन कानाराम गमेती घायल अवस्था में अस्पताल में ही तड़पता रहा। गंभीर रूप से घायल कानाराम गमेती स्वरूपगंज अस्पताल में घंटों तड़पता रहा, लेकिन किसी ने उसे आगे रेफर नहीं किया। शनिवार सवेरे परिजनों के पहुंचने के बाद कानाराम गमेती को आबूरोड के ट्रोमा सेंटर रेफर किया गया। कानाराम के पिता रेशमाराम ने बताया कि कानाराम दुर्घटना में घायल हो जाने पर उसे किसी ने भी रेफर नहीं किया।

X
आमने-सामने भिड़ी बाइक, युवक की मौत, महिला समेत 4 घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..