--Advertisement--

सेंट एंसलम स्कूल : श्रेष्ठ रहा परिणाम

Abu Road News - सेंट एंसलम स्कूल : श्रेष्ठ रहा परिणाम आबूरोड| सीबीएसई बोर्ड के शनिवार को घोषित किए गए बारहवीं कक्षा के...

Dainik Bhaskar

May 27, 2018, 02:00 AM IST
सेंट एंसलम स्कूल : श्रेष्ठ रहा परिणाम
सेंट एंसलम स्कूल : श्रेष्ठ रहा परिणाम

आबूरोड| सीबीएसई बोर्ड के शनिवार को घोषित किए गए बारहवीं कक्षा के परीक्षा परिणामों में सेंट एंसलम सीनियर सैकेंडरी स्कूल का परिणाम शतप्रतिशत रहा। विद्यार्थियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन कर विद्यालय का नाम रौशन किया। विज्ञान वर्ग में आशीष अग्रवाल ने 97 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम, हर्ष पंचोली ने 94 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय व आदर्श दिक्षती ने 89 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया। वाणिज्य वर्ग में जयेश भंबानी ने 85 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम, आषिका शर्मा ने 80 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय व तुषार अग्रवाल ने 78 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रधानाचार्य फादर साईमन ने बेहतर परीक्षा परिणाम दिलाने के लिए छात्र-छात्राओं एवं स्कूल स्टॉफ को बधाई दी। परीक्षा में उत्तीर्ण विद्यार्थियों के उज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

एचजीआई स्कूल : शत प्रतिशत रहा परिणाम

आबूरोड| सीबीएसई बोर्ड के शनिवार को घोषित किए गए बारहवीं कक्षा के परीक्षा परिणामों में एचजी इंटरनेशनल स्कूल का परिणाम शतप्रतिशत रहा। परीक्षा में सर्वोत्कृष्ट प्रदर्शन कर विद्यार्थियों ने विद्यालय को गौरवान्वित किया है। प्राचार्य मंजूसिंह के अनुसार बारहवीं कक्षा में इस बार 115 विद्यार्थी सम्मिलित हुए। इनमें से 75 छात्र-छात्राएं प्रथम श्रेणी से उर्तीण हुए। विज्ञान वर्ग में कार्तिक विश्नोई ने प्रथम, रितिक व्यास ने द्वितीय व जानवी सिकरवार ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। वाणिज्य वर्ग में अमन बंसल ने प्रथम, देव मित्तल ने द्वितीय व हर्षिल अग्रवाल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कला वर्ग में पूजा पासवान ने प्रथम, बिंदु खन्ना ने द्वितीय व महेंद्रसिंह ने तृतीय सथान प्राप्त किया। प्राचार्य मंजूसिंह ने विद्यालय शिक्षकों के उचित मार्गदर्शन एवं विद्यार्थियों की कड़ी मेहनत को सफलता का श्रेय दिया।

X
सेंट एंसलम स्कूल : श्रेष्ठ रहा परिणाम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..