Hindi News »Rajasthan »Abu Road» 16 लाख खर्च कर किया था इंटरलॉकिंग टाइल्स का काम, अब उखड़ने लगी

16 लाख खर्च कर किया था इंटरलॉकिंग टाइल्स का काम, अब उखड़ने लगी

नगरपालिका प्रशासन की ओर से शहर के वार्ड संख्या 17 के केशरगंज क्षेत्र में गत दिनों बने रोड के दोनों ओर इंटरलॉकिंग...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 08, 2018, 02:00 AM IST

16 लाख खर्च कर किया था इंटरलॉकिंग टाइल्स का काम, अब उखड़ने लगी
नगरपालिका प्रशासन की ओर से शहर के वार्ड संख्या 17 के केशरगंज क्षेत्र में गत दिनों बने रोड के दोनों ओर इंटरलॉकिंग टाइल्सें लगाने का काम करवाया गया था। इसके लिए करीब 16 लाख रुपए खर्च हुए, लेकिन महज कुछ ही दिनों बाद जगह-जगह से टाइल्सें उखड़ने लगी है, जो खुद कार्य के दौरान बरती गई अनियमितता की पोल खोल रही है। लोगों ने कई बार कार्यालय प्रशासन का इस ओर ध्यान भी आकर्षित किया गया, लेकिन इन्हे पुन: सही कराने की जरूरत नहीं समझी। जानकारी के अनुसार वार्ड के बैंक कॉलोनी, पूनम कॉलोनी एवं महालक्ष्मी कॉलोनी मार्ग स्थित पानी की टंकी से रामझरोखा मंदिर, केसरगंज उपकारागृह व सेठ मंगलचन्द चौधरी राजकीय महाविद्यालय होते हुए सातपुर-आबूरोड मुख्य मार्ग तक वर्तमान में बने रोड के दोनों ओर इंटरलॉकिंग कार्य करवाया गया था। इस काम को पूरा हुए कुछ दिन भी नहीं बीते कि जगह-जगह से टाइल्सें उखड़ने लगी है। इस संबंध में वार्ड पार्षद योगेश सिंघल ने बताया कि इस काम में संबंधित फर्म को रंगीन टाइल्सें लगानी थी, लेकिन इसके स्थान पर प्लेन टाइल्सें लगाई गई है। इनके टूटने के बारे में नगरपालिका चेयरमैन एवं ईओ को कई बार बताया गया है।

फर्म के खिलाफ करेंगे कार्रवाई

हालांकि, अभी यह काम पूरा नहीं हुआ है। इसके बाद भी अगर कहीं भी ऐसी स्थिति है कि जहां टाइल्सें उखड़ रही है तो गलत है। फर्म को किसी प्रकार का भुगतान भी नहीं किया गया है। फर्म के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। -सुरेश सिंदल, पालिकाध्यक्ष, आबूरोड

आबूरोड. कुछ दिन पूर्व किया गया इंटरलॉकिंग काम उखड़ने लगा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Abu Road News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 16 लाख खर्च कर किया था इंटरलॉकिंग टाइल्स का काम, अब उखड़ने लगी
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Abu Road

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×