• Home
  • Rajasthan News
  • Abu Road News
  • आबूरोड में व्यापारी के हाथ से रुपयों से भरा बैग लूटने की फिराक में थे बदमाश, बाइक नीचे गिरी तो छोड़ भागे
--Advertisement--

आबूरोड में व्यापारी के हाथ से रुपयों से भरा बैग लूटने की फिराक में थे बदमाश, बाइक नीचे गिरी तो छोड़ भागे

शहर के अग्रवाल कॉलोनी निवासी व्यापारी के घर के बाहर कार से उतरते ही बाइक पर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने हाथ में रुपए से...

Danik Bhaskar | May 24, 2018, 02:00 AM IST
शहर के अग्रवाल कॉलोनी निवासी व्यापारी के घर के बाहर कार से उतरते ही बाइक पर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने हाथ में रुपए से भरे बैग को छिनने की कोशिश की। इस पर व्यापारी ने हिम्मत दिखाते हुए बाइक को लात मारकर गिरा दिया। इस दौरान परिवार के अन्य सदस्य भी बाहर आ गए तथा चिल्लाने लगे। आवाज सुनकर अन्य कॉलोनीवासियों की भीड़ जमा हो गई। इसको देख दोनों बादमाश बाइक को वहीं छोड़कर भाग गए। सूचना मलने पर शहर पुलिस थाना के एसआई हेमाराम एवं हेडकांस्टेबल केसाराम अपने सहयोगियों के साथ पहुंचे तथा बाइक को जब्त कर लिया।

जानकारी के अनुसार अग्रवाल कॉलोनी आबूरोड निवासी अजय जैन ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे उसका पुत्र अमित जैन एमपी मोटर्स मानपुर आबूरोड स्थित ट्रेक्टर शोरुम से स्कार्पियो कार से घर आया था। उसने हमारे घर के सामने कार पार्किंग की तथा उसकी बहु ने घर का मेन गेट खोला। इस दौरान बाइक पर सवार दो बदमाश वहां आए। इनके मुंह पर नकाब बंधे हुए थे। एक युवक बाइक से नीचे उतरा तथा कार में खाली साइड में रखा नकदी से भरा बेग उठाकर भागने की कोशिश की। इसे देखते ही अमित ने तुरन्त कार से उतरकर उनकी बाइक को धक्का दिया तथा बदमाशों के साथ संघर्ष करते हुए बेग को पकड़ लिया। इस खींचतान के चलते बाइक नीचे गिर गई। इसे देखकर परिजनों ने चिल्लाना शुरु कर दिया। लूटेरे नकदी से भरा बेग एवं बाइक वहीं छोड़कर भाग गए।

लोग भी लापरवाह, इसलिए होती है वारदात : अग्रवाल कॉलोनी शहर की पॉश कॉलोनियों में से एक है। यहां पूर्व में भी चोरियों की कई वारदातें हो चुकी है। इसके बाद भी यहां के किसी भी मकान के बाहर सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हुए है। मंगलवार को हुई घटना में भले ही कोई नुकसान नहीं हुआ हो लेकिन, इसने स्थानीय लोगों की बेपरवाही को दर्शा दिया है। हालांकि, कॉलोनी के मुख्य गेट पर पूर्व में चौकीदार भी रहता था। करीब एक महीने से वह भी नहीं है। चौकीदार की मौजूदगी में रात को मुख्य गेट को बंद कर दिया जाता है तथा परिचय के बाद ही अंदर प्रवेश करने की अनुमति मिलती है। कॉलोनी के मुकेश गर्ग ने बताया कि कॉलोनी में सीसीटीवी कैमरे लगाया जाना प्रस्तावित है। समिति की आगामी बैठक में निर्णय लेकर यह काम प्राथमिकता से करवाएंगे।

व्यापारी के लाप मारने से नीचे गिरी बाइक। आरोपी बाइक पहीं छोड़ भागे।

बाइक पर लगी है फर्जी नंबर प्लेट