--Advertisement--

भाजपा का राज्य स्तरीय प्रशिक्षण वर्ग शुरू

Dainik Bhaskar

Jun 06, 2018, 02:00 AM IST

Abu Road News - माउंट आबू में भाजपा राज्य स्तरीय तीन दिवसीय विस्तारक प्रशिक्षण वर्ग गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया, प्रदेश संगठन...

भाजपा का राज्य स्तरीय प्रशिक्षण वर्ग शुरू
माउंट आबू में भाजपा राज्य स्तरीय तीन दिवसीय विस्तारक प्रशिक्षण वर्ग गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, राज्यसभा सांसद मदनलाल सैनी व जिलाध्यक्ष लुंबाराम चौधरी की मौजूदगी में मंगलवार को शुरु हुआ।

इस मौके गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने प्रशिक्षण वर्ग में विस्तारकों को भाजपा की रीति-नीति के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि विस्तारकों को प्रत्येक बूथ पर जाकर मजबूत को बनाना है भाजपा संगठन में कार्यकर्ता सर्वोपरी है न कि व्यक्ति विशेष। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की योजनाओं को विस्तारक लोगों तक पहुंचाएं, जिससे अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति को योजनाओं का लाभ मिले। भाजपा सरकार लगातार प्रयास कर रही है। आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर विस्तारक घर-घर संपर्क करे। बूथ जीता चुनाव जीता यह नारा के लेकर चुनावों की तैयारियों में जुट जाना है। उन्होंने विस्तारकों को भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं भी गिनाई। इस मौके प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने बताया कि प्रशिक्षण वर्ग में विस्तारकों की टीम बूथ से लेकर संगठन स्तर तक संगठन के माध्यम से आम जनता तक जाएगी तथा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुंचाएंगे। राज्यसभा सांसद मदन सैनी ने भी विस्तारकों को पार्टी की रीति-नीति के बारे में जानकारी दी। इस मौके विधायक समाराम गरासिया, आबू नगरपालिका अध्यक्ष सुरेश थिंगर, यूआईटी अध्यक्ष सुरेश कोठारी, आबूरोड अध्यक्ष सुरेश सिंदल और राज्य स्तरीय विस्तारक मौजूद थे।

प्रशिक्षण

माउंट आबू में तीन दिन तक चलेगा विस्तारक प्रशिक्षण वर्ग, गृह मंत्री कटारिया भी पहुंचे

माउंट आबू. राज्य स्तरीय प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ किया गया।

X
भाजपा का राज्य स्तरीय प्रशिक्षण वर्ग शुरू
Astrology

Recommended

Click to listen..