• Home
  • Rajasthan News
  • Abu Road News
  • सीएलजी की बैठक में थानाधिकारी ने ही बताई समस्या, कहा- थाने में नहीं आता पानी
--Advertisement--

सीएलजी की बैठक में थानाधिकारी ने ही बताई समस्या, कहा- थाने में नहीं आता पानी

कस्बे के रोहिड़ा पुलिस थाना परिसर में थानाधिकारी भगवतसिंह की अध्यक्षता में सीएलजी की बैठक आयोजित हुई। हालाकि...

Danik Bhaskar | Jun 03, 2018, 02:10 AM IST
कस्बे के रोहिड़ा पुलिस थाना परिसर में थानाधिकारी भगवतसिंह की अध्यक्षता में सीएलजी की बैठक आयोजित हुई। हालाकि बैठक में कस्बे की विभिन्न समस्याओं पर विचार विमर्श कर ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई और यातायात व्यवस्था सुधारने का निर्णय लिया गया। इस बीच खुद थानाधिकारी ने भी थाने की एक बड़ी समस्या की ओर ध्यान दिलाया। थानाधिकारी ने कहा कि थाने में पानी नहीं आता। उन्होंने उप सरपंच रामसिंह सिसोदिया से पुलिस थाने में पानी की व्यवस्था शुचारू रूप से करवाने की मांग की। इससे पूर्व थानाधिकारी भगवतसिंह ने सीएलजी सदस्यों की समस्याए सुनी व समस्याओं का जल्द समाधान करवाने का आश्वासन दिया। सीएलजी सदस्यों ने कस्बे में से गुजर रहे सवारियों से भरे ओवरलोड वाहन, प्राईवेट जीपो पर लगाम कसने व कार्रवाई की मांग की एवं बिना लाईशेंस वाले वाहन चालको द्वारा वाहन चलाने पर दुर्घटनाएं बढ़ रही होने से बिना लाईशेंस वाले वाहन चालको पर कार्रवाई करने की मांग की।

यह रहे उपस्थित : सीएलजी की बैठक में उप प्रधान पंचायत समिति पिंडवाडा विनोद दवे, मंडल अध्यक्ष भाजपा भेराराम माली, भूला सरपंच कन्हैयालाल अग्रवाल, उप सरपंच रोहिड़ा रामसिंह सिसोदिया, गिरीश जानी, वार्ड पंच गोविंद मालविया, कमलेश सोनी, भजयुमो मंडल अध्यक्ष रतन प्रजापत, भूराराम प्रजापत, नीबाराम माली, सुधीर अग्रवाल, भरत प्रजापत, ईश्वरदास वैष्णव, दिनेश पुरोहित, भेराराम चौधरी, सलीम खां, राजेन्द्र अग्रवाल, मांगीलाल परिहार, सुरेश सैन, पूर्व भूला सरपंच रतन अग्रवाल, बाबूलाल माली, पूर्व वालोरिया सरपंच कलाराम गमेती सहित सीएलजी सदस्य एवं एएसआई मुपाराम मीणा, हेड कांस्टेबल गणेशराम, हेड कांस्टेबल देवाराम मीणा सहित पुलिस कर्मी मौजूद थे।

रोहिड़ा. पुलिस थाने में सीएलजी सदस्यों की बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में उठी ये समस्याएं

बैठक में सदस्यों ने बस स्टेण्ड पर शाम के समय पर बिगड़ रही यातायात व्यवस्था को सही करने की मांग की। भूला के पूर्व सरपंच रतन अग्रवाल ने जीपो पर से केरियर उतरवा ने की मांग की। इस बात पर रोहिड़ा व्यापार मंडल अध्यक्ष व जीप मालिक गुलाबसिंह ने आबूरोड व स्वरूपगंज सवारियों को छोड़ने के लिए केरियर की उपयोगिता बताते केरियर उतारने का विरोध किया। साथ ही कस्बे के बीचो बीच से गुजर रहे पत्थरो से भरे ओवरलोड डंपर से हादसे की आशंका जताई व कार्रवाई की मांग की। जिस पर थानाधिकारी ने डंपर के डाले के उपर पत्थर भरे नजर आने पर ओवरलोड डंपर को सीज करने के हेड कांस्टेबल को निर्देश दिये। कस्बे में अज्ञात व्यक्तियों के पहचान पत्र लेकर जांच करने की मांग की।