दांतराई में सहयोग क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी शाखा से जब्त किया रिकाॅर्ड

Abu Road News - दांतराई. पुलिस ने सोसायटी की शाखा से दस्तावेज जब्त किए। भास्कर न्यूज | दांतराई कस्बे के राजकीय बालिका उच्च...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 10:30 AM IST
Revdar News - rajasthan news co operative society confiscates cooperation in dantrai
दांतराई. पुलिस ने सोसायटी की शाखा से दस्तावेज जब्त किए।

भास्कर न्यूज | दांतराई

कस्बे के राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक स्कूल के सामने स्थित सहयोग क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी के विरुद्ध चल रहे मामले को लेकर रेवदर थानाधिकारी ध्रुव प्रसाद ने टीम के साथ गुरूवार को सोसायटी की बंद पड़ी शाखा से रिकार्ड जब्त किए।

टीम ने पूर्व में सोसायटी के रहे शाखा प्रबंधक के पास मौजूद चाबी से ताला खुलवाया तथा कार्यालय परिसर में रखे रिकॉर्ड को खंगालने की कार्रवाई की। इसके बाद वहां मिले रिकॉर्ड, लेजर, कंप्यूटर समेत अन्य दस्तावेज को सीज किया। थानाधिकारी के अनुसार इस मामले में निवेशकों की ओर से सोसायटी संचालकों पर उपभोक्ता रेवाशंकर रावल, भबूतमल जेन व रूपाराम राव की ओर से उनके द्वारा बचत की गई उनकी रकम का मैच्योरिटी के बाद भी भुगतान नहीं करने तथा सोसायटी शाखा बंद कर रकम धोखा धड़ीपूर्वक हड़पने का मामला दर्ज कराने के बाद यह कार्रवाई की गई है। कुछ दिनों पहले रेवदर में भी शाखा पर कार्रवाई कर रिकार्ड जब्त किए। इस दौरान हैड कांस्टेबल उदाराम, कांस्टेबल हरजीराम चौधरी, कांस्टेबल हनुमान राम व गोविंद कुमार साथ थे।

X
Revdar News - rajasthan news co operative society confiscates cooperation in dantrai
COMMENT