होटल एसोसिएशन की बैठक, देवासी बने सभाध्यक्ष

Abu Road News - माउंट आबू होटल एसोसिएशन की कार्यकारिणी की बैठक पूर्व मुख्य सचेतक रतन देवासी की अध्यक्षता एवं एसोसिएशन के अध्यक्ष...

Jan 16, 2020, 09:41 AM IST
Mount abu News - rajasthan news hotel association meeting the resident became the president
माउंट आबू होटल एसोसिएशन की कार्यकारिणी की बैठक पूर्व मुख्य सचेतक रतन देवासी की अध्यक्षता एवं एसोसिएशन के अध्यक्ष सुधीर जैन की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में एसोसिएशन के सचिव सौरभ गांगडिय़ा ने सभा अध्यक्ष के लिए रतन देवासी का नाम एवं कोषाध्यक्ष राजेश लालवानी के समर्थन में किया, जिसने सर्वसम्मति से सभी ने पारित किया। सभा अध्यक्ष रतन देवासी ने होटल व्यवसायियों एवं आबू निवासियों की प्रमुख समस्या भवन निर्माण के संबंध में लंबे समय से चल रही जटिलताओं का सरलीकरण करते हुए नई व्यवस्थाओं की जानकारी दें एवं अब लाइसेंस व टोकन के लिए नगर पालिका एवं प्रशासनिक कार्य कार्यालय में अनावश्यक दौड़ भाग नहीं करनी पड़ेगी।

प्रशासन एवं नगरपालिका की ओर से अधिकृत जानकारी तकनीकी विशेषज्ञ नियुक्त कर निर्माण रिपेयर संबंधी जांच में निरीक्षण किए जाने के बाद स्वीकृति प्रपत्र पर ही निर्माण सामग्री के परिवहन की स्वीकृति जारी कर दी जाएगी, जिससे अलग से टोकन प्राप्त करने की परेशानी से छुटकारा मिलेगा। उन्होंने बताया कि नए निर्माण की स्वीकृति के लिए भी सरलीकरण के प्रयास किए जा रहे है। इसके लिए निर्धारित प्रपत्र में ऑफलाइन आवेदन नए सिरे से करना होगा, जिसकी स्वीकृति के लिए संयुक्त रूप से प्रयास किए जा रहे है। एसोसिएशन अध्यक्ष सुधीर जैन ने नए सदस्यों का स्वागत किया। बैठक का संचालन संजय की ओर से किया गया। इस मौके विधि सलाहकार महेंद्र काबरा, कश्यप जानी, आलोक चतुर्वेदी, उत्तम भाटिया, मानवीराज सिंह, राजेश लालवानी मौजूद थे।

माउंट आबू. होटल एसोसिएशन की बैठक में मौजूद पदाधिकारी।

X
Mount abu News - rajasthan news hotel association meeting the resident became the president
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना