दादरला उच्च प्राथमिक स्कूल में 9 लाख रुपए की लागत से दो नए कक्षाकक्ष बनेंगे

Abu Road News - निरीक्षण करने पहुंचे विधायक कोली ने बच्चों को परोसा पोषाहार भास्कर न्यूज | रेवदर दादरला गांव स्थित राजकीय...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 10:45 AM IST
Revdar News - rajasthan news two new class rooms will be built at dadarala high primary school at a cost of rs 9 lakh
निरीक्षण करने पहुंचे विधायक कोली ने बच्चों को परोसा पोषाहार

भास्कर न्यूज | रेवदर

दादरला गांव स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल में विधायक जगसीराम कोली ने मिड डे मील की गुणवत्ता जांच के लिए शनिवार को निरीक्षण किया। इस दौरान विधायक ने खुद स्कूली बच्चों को पोषाहार परोसा। निरीक्षण के दौरान प्रधानाध्यापक मुफाराम को पोषाहार की गुणवत्ता में कोई कमी नहीं बरतने के निर्देश दिए। ग्रामीणों की मांग पर स्कूल में दो अतिरिक्त कक्षा-कक्षों के निर्माण के लिए नौ लाख रुपए विधायक फंड से देने की घोषणा की। इस दौरान पंचायत समिति सदस्य हरजीराम कोली, गोवा राम कोली, कालूराम, पुनाराम, चुनाराम, जितेंद्र परमार व गोविंद समेत ग्रामीण मौजूद थे। इसके बाद विधायक जगसीराम कोली ने रेवदर अस्पताल का भी निरीक्षण किया। इस मौके विधायक ने ओपीडी वार्ड रूम अस्पताल परिसर समेत कई स्थानों पर व्यवस्था का जायजा लिया। इस मौके डॉ. मनीष शर्मा ने अस्पताल में डॉक्टरों व उपकरणों की कमी को पूरा करने की बात कही।



दंत चिकित्सक हिमांशु शर्मा ने अस्पताल में डेंटल औजार एवं एक्स-रे मशीन नहीं होने से मरीजों को सुविधाएं देने में हो रही समस्या की जानकारी दी। इस पर विधायक सुविधाएं शीघ्र उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया।

X
Revdar News - rajasthan news two new class rooms will be built at dadarala high primary school at a cost of rs 9 lakh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना