--Advertisement--

टूटी सीसी सड़क को ठीक होने की दरकार

तूंगा | हरिनारायणपुरा के माधोपुरा में बीसलपुर योजना के तहत पाइप लाइन बिछाने के दाैरान तोड़ी गई सड़क को कार्मिकों...

Danik Bhaskar | Jan 31, 2018, 02:05 AM IST
तूंगा | हरिनारायणपुरा के माधोपुरा में बीसलपुर योजना के तहत पाइप लाइन बिछाने के दाैरान तोड़ी गई सड़क को कार्मिकों की लापरवाही के चलते सालभर का समय गुजरने के बाद भी ठीक नहीं किया गया जिससें ग्रामीणों में गहरा रोष है।

ग्रामीणों ने बताया कि करीब सालभर पहले गांव में बीसलपुर योजना के तहत पाइन बिछाने के दौरान गांव से गोड़काबास जाने वाले रास्ता में बनी सीमेंटेड सड़क को तोड़कर लाइन बिछाने का कार्य किया गया था। तब पाइप लाइन का कार्य पूर्ण होने के बाद रोड को सही करवाने का आश्वासन दिया था, लेकिन लंबा समय गुजरने के उपरांत भी इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। अनेकों बार जिम्मेदार प्रशासनिक अधिकारियों को समस्या के बारे में अवगत कराने के बाद भी स्थिति जस की तस है जिससे लोगों में गहरी नाराजगी है। साथ ही लोगों को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने प्रशासन से सड़क को दुरुस्त करवाने की मांग की।

पंस सदस्य सुशीला देवी शर्मा का कहना है कि माधोपुरा गांव में गोडकाबास सड़क पर कुछ जगह पर बीसलपुर योजना में लाइन बिछाने के दौरान तोड़ी गई सीमेंटेड़ सड़क को ठीक नहीं किया गया जिससे आमजन को परेशानी हो रही है। प्रशासन को मामले को गंभीरता से लेकर शीघ्र कार्रवाई करनी चाहिए।