Hindi News »Rajasthan »Ajitgarh» अजमेर बिजली निगम एमडी का किसान सभा ने किया घेराव

अजमेर बिजली निगम एमडी का किसान सभा ने किया घेराव

अजमेर डिस्कॉम एमडी बी.एम.भामू द्वारा बिजली की दुर्घटनाओं की रोकथाम एवं उपभोक्ताओं से सुझाव को लेकर शनिवार को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 14, 2018, 02:05 AM IST

अजमेर डिस्कॉम एमडी बी.एम.भामू द्वारा बिजली की दुर्घटनाओं की रोकथाम एवं उपभोक्ताओं से सुझाव को लेकर शनिवार को क्षेत्र की पांच ग्राम पंचायतों में जनसंवाद एवं परिचर्चा कार्यक्रम आयोजित किया गया। डिस्कॉम एमडी भामू ने दिवराला कार्यक्रम में उपभोक्ताओं से संवाद किया। इस दौरान माकपा नेता ओमप्रकाश यादव के नेतृत्व में किसानों एवं आम उपभोक्ताओं ने एमडी का घेराव करके विरोध जताया। करीबन एक घंटे के बाद मौके पर बिजली अधिकारियों ने आश्वासन देकर मामला शांत करवाया।

जानकारी अनुसार निगम ने दिवराला, लिसाडिया, हथौरा, पीथलपुर एवं खटकड़ ग्राम पंचायत सभागार में बिजली निगम द्वारा कार्यक्रम आयोजित हुए। जिसमें दिवराला में अखिल भारतीय किसान सभा, भवन निर्माण यूनियन, नौजवान सभा एवं माकपा कार्यकर्ताओं माकपा नेता ओमप्रकाश यादव के नेतृत्व में जनसुनवाई स्थल पहुंच कर किसान एवं आम उपभोक्ताओं की समस्याओं के बारे में ज्ञापन सौंपकर निगम की नीतियों के बारे में विरोध जताया। मौके पर एमडी भामू ने प्रदर्शनकारियों की बातों पर गौर नहीं किया। इस पर प्रदर्शनकारी भड़क गए। इसके बाद अजीतगढ़ एईएन भागीरथ जांगिड़ ने प्रदर्शनकारियों से समझाईश करके शांत किया।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि सरकार की जनविरोधी नीतियों से आमजन को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसके बाद एमडी भामू ने समस्याओं के बारे में सुनकर समाधान का आश्वासन दिया। इस मौके पर माकपा नेता पूरण सिंह कुड़ी, हनुमान सोलेत, मुरलीधर, नौजवान सभा जिला उपाध्यक्ष अनिल यादव, छाजू राम, फुल चंद करीरा, शंकर सिंह शेखावत समेत अनेक उपभोक्ता मौजूद थे।

अजीतगढ़. अजमेर बिजली निगम एमडी को खरी-खोटी सुनाते उपभोक्ता।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ajitgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×