Hindi News »Rajasthan »Ajitgarh» उद्घाटन मैच में बीएसटीटी कॉलेज ने जीता क्रिकेट मैच

उद्घाटन मैच में बीएसटीटी कॉलेज ने जीता क्रिकेट मैच

अजीतगढ़. दिवराला रोड़ स्थित अजीतगढ़ पी.जी. कॉलेज में पांच दिवसीय खेल प्रतियोगिता उद्घटान समारोह में गेंद खेल कर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 06, 2018, 03:05 AM IST

उद्घाटन मैच में बीएसटीटी कॉलेज ने जीता क्रिकेट मैच
अजीतगढ़. दिवराला रोड़ स्थित अजीतगढ़ पी.जी. कॉलेज में पांच दिवसीय खेल प्रतियोगिता उद्घटान समारोह में गेंद खेल कर शुभारम्भ करते हुए निदेशक विजय यादव।

अजीतगढ़ | कस्बे के अजीतगढ़ पी.जी. कॉलेज में सोमवार से पांच दिवसीय खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ निदेशक विजय यादव ने दीप प्रज्जवलित तथा पहला शॉट खेलकर किया।

इस मौके पर यादव ने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए,हार से खिलाडी को निराश नहीं होना चाहिए। बल्कि मैदान में डटकर बराबर का मुकाबला करना चाहिए। प्रतियोगिता के पहले दिन अजीतगढ़ पी.जी. कॉलेज ने टॉस जीतकर बीएसटीटी कॉलेज को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया। जिसमें निर्धारित 10 ऑवर मे 68 रन बनाए,इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए अजीतगढ़ पी.जी. कॉलेज ने 10 ऑवर 9 विकेट के नुकसान पर 48 रन ही बनाए। बीएसटीटी कॉलेज 19 रन से विजेता रही।

प्रतियोगिता संयोजक डॉ. राकेश नन्दुडी ने बीएसटीटी के कप्तान व मैन ऑफ द मैच दीपक परसोया को दिया गया। क्रिकेट मैच में विभागाध्यक्ष मुकेश महरिया तथा इकबाल कुरैशी ने कॉमेट्री की एवं चौथमल तथा प्रवीण कुमावत ने एम्पायर की भूमिका निभाई। प्रतियोगिता में उपप्राचार्य ओ.पी. वर्मा,सीताराम सैनी ने विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया। प्रतियोगिता संयोजक नन्दुडी ने बताया कि आज बॉलीवाल व खो-खो के मैच खेले जाएंगे ।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ajitgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×