• Hindi News
  • Rajasthan
  • Ajitgarh
  • नाकाबंदी तोड़ भागे बदमाश, 15 किमी तक पीछा, पुलिस जीप का टायर फटा
--Advertisement--

नाकाबंदी तोड़ भागे बदमाश, 15 किमी तक पीछा, पुलिस जीप का टायर फटा

मऊ में एक मकान में वृद्ध महिला को बंधक बनाकर लूट करके भागे बदमाश शुक्रवार तड़के करीबन 3 बजे दो बाइकों पर सवार पांच...

Dainik Bhaskar

Mar 31, 2018, 03:10 AM IST
नाकाबंदी तोड़ भागे बदमाश, 15 किमी तक पीछा, पुलिस जीप का टायर फटा
मऊ में एक मकान में वृद्ध महिला को बंधक बनाकर लूट करके भागे बदमाश शुक्रवार तड़के करीबन 3 बजे दो बाइकों पर सवार पांच हथियारबंद बदमाश अजीतगढ़ में नाकाबंदी तोड़कर भाग गए। पुलिस ने करीब 15 किलोमीटर हरदासकाबास गांव तक पीछा भी किया, लेकिन पुलिस जीप का टायर फट जाने से अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस के अनुसार शुक्रवार तड़के करीबन डेढ़ बजे श्रीमाधोपुर थाना क्षेत्र के मऊ गांव में बदमाशों ने 65 वर्षीय जमनादेवी शर्मा के मकान में घुस कर महिला के मुंह व हाथ पैर को साड़ी से बांधकर चाकू की नोक पर अलमारी की चाबी लेकर करीबन 50 हजार रुपए नकद, सोने की चेन, पायजेब, मंगलसूत्र समेत अनेक जेवरात लूट कर भाग निकले। महिला ने

छीनाझपटी की तो बदमाशों ने उसे चोटिल करके घायल कर दिया। महिला की चीख-पुकार सुनकर आसपास के क्षेत्र के बड़ी संख्या में लोग एकत्र होकर श्रीमाधोपुर पुलिस को सूचना दी।

पत्थर से टकराई जीप

वारदात करके मौके से भाग निकले हथियारबंद बदमाश शुक्रवार तड़के करीबन ढाई बजे अजीतगढ़ स्टैंड पर पुलिस जीप के सामने आए। थाना प्रभारी हिम्मत सिंह ने रुकने का इशारा किया तो बदमाश दोनों बाइकों पर पांच जने बाजार की ओर भगा ले गए। इसके बाद बदमाशों ने मुख्य बाजार, कुसुमपुरा एवं अंडेसरी से होकर हाथीदेह सड़क पर निकल पड़े। गली-मौहल्लों में काफी मशक्कत के बाद भी बदमाश पड़ से दूर रहे। सांई मंदिर के पास एक स्पलेंडर प्लस बिना नंबर की बाइक पर सवार दो जने गड्ढे में बाइक गिरने पर अंधेरे का फायदा उठाकर पहाड़ियों से होकर निकल भागे। वहीं दूसरी बाइक पर तीन बदमाश थे, जिनमें पीछे बैठे हुए दोनों के पास हथियार एवं लाठिया थी वहीं बाइक चलाने वाले के पास एक बेग था, जिसमें से जेवरात के जैसे सामान दिखाई दे रहा था। पुलिस जीप से काफी पीछा किया गया, लेकिन हरदासकाबास के पास पुलिस जीप के टायर एक पत्थर से टकरा कर फट जाने से बदमाश भाग निकले।

टूटी सड़क पर दौड़ी बदमाशों की बाइक, जीप को चलाने में पुलिस को हुई परेशानी

अजीतगढ़-हाथीदेह सड़क पर अनेक गहरे गड्ढे एवं सड़क किनारे ऊंचाई पर है यहां पर बदमाशों की बाइक तेज गति से दौड़ी वहीं पुलिस जीप को चलाने में दिक्कत हुई। इसके बावजूद पुलिस ने बाइक के आडे लगाने के लिए तीन-चार बार आगे निकालने का प्रयास किया, इस पर बदमाशों ने लाठियों से पुलिस एवं जीप पर वार किया। करीबन 15 किमी दूर पहुंचने के बाद हरदासकाबास में जीप का टायर फटने से बदमाश भाग निकले।

घर पर अकेली ही थी महिला

जानकारी मुताबिक महिला जमना देवी के दो बेटे है। दोनों बेटे परिवार के साथ जयपुर में रहते है। महिला के पति महावीर प्रसाद भी दो दिन पहले ही अपने बेटों के पास जयपुर गए थे। घर पर महिला के अलावा कोई नहीं था। ग्रामीण यह भी कयास लगा रहे है कि लूट की वारदात को अंजाम देने में आसपास के ही बदमाशों का हाथ हो सकता है। या फिर बदमाशों ने पहले घर की रैकी की है । महिला ने बताया कि वे चार लोग थे । स्थानीय भाषा ही बोल रहे थे। वे महिला को धमकाकर कह रहे थे कि तेरे पास खूब पैसा व गहने हैं। जल्दी बता नहीं तो तेरे गोली मार देते हैं ।

बाइक ही सुराग


X
नाकाबंदी तोड़ भागे बदमाश, 15 किमी तक पीछा, पुलिस जीप का टायर फटा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..