Hindi News »Rajasthan »Ajitgarh» एईएन से मिले लोग, नायन की बिजली समस्या दूर होगी

एईएन से मिले लोग, नायन की बिजली समस्या दूर होगी

नायन गांव में मंगलवार सुबह को बिजली की समस्याओं को लेकर सरपंच महेश शर्मा की अध्यक्षता में ग्रामीणों की बैठक हुई।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 04, 2018, 02:10 AM IST

नायन गांव में मंगलवार सुबह को बिजली की समस्याओं को लेकर सरपंच महेश शर्मा की अध्यक्षता में ग्रामीणों की बैठक हुई। ग्रामीणों की समस्याएं सुनकर सहायक अभियंता राकेश जोनवाल व जेईएन रामस्वरूप चौधरी ने शीघ्र समस्या समाधान का आश्वासन दिया।

सरपंच महेश शर्मा ने ग्राम पंचायत नायन में सिटी फीडर चलाने की मांग की। पूर्व सरपंच रविकांत शर्मा व किसान कांग्रेस के रूडमल कलवानिया ने बताया कि पंचायत नायन की आबादी 10 हजार से ऊपर है तथा पंचायत नयन को 33 केवी बिजली ग्रिड अमरसर से बिजली सप्लाई की जाती है। यह फीडर काफी लंबा एवं पुराना है, जिसमें बार-बार फाल्ट आने से लोगों को बिजली समस्या का सामना करना पड़ता है। भाजपा मंडल महामंत्री राजेंद्र जांगिड़ व सीताराम जांगिड़ ने बताया कि पंचायत नयन में बिजली सप्लाई में बार-बार बाधित होने से उद्योग-धंधों के संचालन में परेशानी का सामना करना पड़ता है।

ग्रामीणों ने थाना प्रभारी कैलाश मीणा से तेज आवाज में चलने वाले वाहनों, चौमू अजीतगढ़ स्टेट हाइवे से गुजरने वाले तेज गति के वाहनों पर अंकुश लगाने की मांग की। किसानों ने थ्री फेज ट्रांसफार्मर पर कमेंट बनाने, ऑटो जीओ स्विच लगाने की मांग की। बैठक में ग्रामीणों ने बिजली संबंधी समस्याओं को लेकर बिजली अधिकारियों को अवगत करवाया। सहायक अभियंता राकेश जोनवाल व कनिष्ठ अभियंता रामस्वरूप चौधरी ने किसानों को ग्रामीणों को समस्याओं का प्राथमिकता से निस्तारण करने का आश्वासन दिया।

पंचायत नायन में 25 वर्ष तक उत्कृष्ट सेवा देने वाले लाइनमैन कालूराम सैनी का ग्रामीणों ने नागरिक अभिनंदन किया। पंचायत द्वारा लाइनमैन कालूराम सैनी को प्रशस्ति पत्र व प्रतीक चिह्न भेंट कर सम्मानित किया। उपसरपंच पूरणमल मीणा, सुरेंद्र कलवानिया, महावीर जांगिड, गुरुचरण पारीक, ललित शर्मा, सोहनलाल बागडी, कैलाश डोडवाडिया, इंद्रजीत शर्मा, हरदेव सैनी, भीमराज सैनी, रतन लाल सैनी, जगदीश सैनी, पुरुषोत्तम सैनी मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ajitgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×