Hindi News »Rajasthan »Ajitgarh» बगरू /बगरू ग्रामीण. मण्डोर में ऋण माफी प्रमाण पत्र देते अधिकारी।

बगरू /बगरू ग्रामीण. मण्डोर में ऋण माफी प्रमाण पत्र देते अधिकारी।

बगरू /बगरू ग्रामीण. मण्डोर में ऋण माफी प्रमाण पत्र देते अधिकारी। मण्डोर में शिविर : 277 किसानों का 70 लाख का ऋण माफ ...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 09, 2018, 02:10 AM IST

बगरू /बगरू ग्रामीण. मण्डोर में ऋण माफी प्रमाण पत्र देते अधिकारी।
बगरू /बगरू ग्रामीण. मण्डोर में ऋण माफी प्रमाण पत्र देते अधिकारी।

मण्डोर में शिविर : 277 किसानों का 70 लाख का ऋण माफ

बगरू ग्रामीण/बगरू| ग्राम सेवा सहकारी समिति मण्डोर में समिति अध्यक्ष रामदयाल गुर्जर की अध्यक्षता में ऋण माफी शिविर हुआ। व्यवस्थापक रामनारायण बैरवा ने बताया कि शिविर में 277 किसानों को 70 लाख का ऋण माफ कर प्रमाण पत्र वितरित किए। उपाध्यक्ष श्योजीराम यादव, शिविर प्रभारी पूरणमल शर्मा, रामस्वरूप रैगर, भीवाराम गुर्जर, घासीराम बैरवा, भगवान सहाय बागड़ा, पूर्व पंस. सदस्य रामकिशोर मीणा आदि मौजूद थे।

66 वाहनों के किए चालान

शिवदासपुरा| ट्रैफिक पुलिस के द्वारा रविवार को शिवदासपुरा के पास 66 वाहनों के चालान किए। एएसआई सीताराम ने बताया कि इनके वाहनों के चालानों से 15700 रुपए का जुर्माना वसूल किया गया।

भारत वाहिनी संदेश यात्रा आरंभ

छापुडा टटेरा | नींझर गांव में रविवार को भारत वाहिनी पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य किसान नेता विक्रम पुरुषार्थी के नेतृत्व में भारत वाहिनी संदेश यात्रा शुरू हुई। कहा कि पूर्व शिक्षामंत्री घनश्याम तिवाडी के नेतृत्व व मार्गदर्शन में समूचे राजस्थान के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में भारत वाहिनी संदेश यात्रा ग्राम स्तर पर शुरू की जा रही है। इस क्रम में यह यात्रा विराटनगर विधानसभा क्षेत्र में भी ग्राम स्तर पर निकाली जाएगी। उन्होंने भारत वाहिनी पार्टी पुस्तक लोगों को वितरित की। यात्रा नींझर, आसपुरा, जाजैकलां,लीलोकाबास,छापुडा,जवानपुरा आदि का दौरा किया। इस दौरान श्यामलालरतनलाल मौजूद रहे।

टटेरा में चिकित्सा शिविर

छापुडा टटेरा | ग्राम पंचायत टटेरा में रविवार को इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी व गीतांजलि मल्टी स्पेशलिस्ट अस्पताल अजीतगढ़ के संयुक्त तत्वावधान में नि:शुल्क चिकित्सा एवं परामर्श शिविर हुआ। डॉ.मोनिका यादव, मंगल यादव ने बताया कि शिविर का उद्देश्य नर सेवा नारायण सेवा पर आधारित है। शिविर के माध्यम से हर वर्ग लोगों को इलाज मुहैया करवाना है। शिविर में अस्थमा, एलर्जी, ह्रदय रोग, शुगर जांच ,बांझपन, आदि का इलाज किया गया।

मतदान केन्द्रों की सूची को अंतिम रूप देने के लिए बैठक कल

अजीतगढ़ | उप जिला निर्वाचन अधिकारी एवं अपर जिला कलेक्टर जयप्रकाश ने बताया कि जिले में अवस्थित समस्त विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों के मतदान केन्द्रों के युक्तिकरण प्रस्ताव निर्धारित प्रपत्र- 5 में लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 25 के प्रावधानों के तहत मतदान केन्द्रों का प्रारूप प्रकाशन 6 जुलाई 2018 को किया गया। उन्होंने बताया कि प्रारूप प्रकाशित मतदान केन्द्रों में आपत्तियों, सुझावों को प्राप्त करने एवं विचार विमर्श कर मतदान केन्द्रों की सूची को अंतिम रूप दिए जाने के लिए स्थायी समिति की बैठक जिला कलेक्टर नरेश कुमार ठकराल की अध्यक्षता में 10 जुलाई को शाम 4 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में मान्यता प्राप्त राष्ट्रीय राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ आयोजित की गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ajitgarh

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×