• Home
  • Rajasthan News
  • Ajitgarh News
  • जनसमस्याओं के हल के लिए डिप्टी स्पीकर से मिला प्रतिनिधिमंडल
--Advertisement--

जनसमस्याओं के हल के लिए डिप्टी स्पीकर से मिला प्रतिनिधिमंडल

अमरसरवाटी की जनसमस्याओं के निराकरण करने की मांग को लेकर शुक्रवार को एक प्रतिनिधिमंडल ने भाजपा ब्लाक अध्यक्ष...

Danik Bhaskar | Apr 29, 2018, 07:10 AM IST
अमरसरवाटी की जनसमस्याओं के निराकरण करने की मांग को लेकर शुक्रवार को एक प्रतिनिधिमंडल ने भाजपा ब्लाक अध्यक्ष छाजूलाल सैनी के नेतृत्व में डिप्टी स्पीकर राव राजेंद्र सिंह से मिलकर ज्ञापन दिया। डिप्टी स्पीकर ने प्रतिनिधिमंडल को शीघ्र कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

कृषि मंडी सदस्य कालूराम दादरवाल ने उपतहसील मे गाडी उपलब्ध करवाने तथा अमरसर पुलिस थाने में 108 एंबुलेंस आवंटित करवाने की मांग की। ब्लाक अध्यक्ष छाजूलाल सैनी ने छात्र निवासी नीतिन पुत्र बाबूलाल सैनी की गुमशुदगी दर्ज रिपोर्ट पर कार्यवाही करने की मांग की। डिप्टी स्पीकर सिंह ने एसीपी अशोक गुप्ता को शीघ्र कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

जीएसएस अध्यक्ष धर्मेंद्र बराला ने राडावास राउमा विद्यालय में क्षतिग्रस्त भवन के स्थान पर नए भवन निर्माण के लिए बजट आवंटित करवाने तथा धानोता सड़क से व्यासों की ढाणी तक सीसी सड़क बनवाने, मुरलीपुरा सरपंच प्रतिनिधि शीशराम कलवानिया ने जींजवाडियो की ढाणी में सिंगल फेज बोरिंग बनवाने, कृषिमंडी सदस्य कालूराम दादरवाल ने भागीरथ दादरवाल की ढाणी में सिंगल फेज बोरिंग करवाने, चौमू अजीतगढ़ रोड दादरवाल ब्रिक्स से वाया रानीपुरा आलोलाई जोहड़ तक सीसी व डामर सड़क बनवाने, डेयरी अध्यक्ष भागीरथ दादरवाल ने म्हारखुर्द मे संतोषीमाता मंदिर में सामुदायिक भवन, मंडल महामंत्री राजन जांगिड ने नायन में ढाणी मालियान भोमियाजी मंदिर में सामुदायिक भवन बनवाने, मदन दादरवाल ने गुलाबबाडी बस स्टैंड पर पुराना साधबाबा मंदिर के पास सामुदायिक भवन बनवाने, उप प्रधान मामराज शर्मा ने जगतपुरा से सैनी व पूनियो की ढाणी की ओर सीसी रोड बनवाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।

प्रतिनिधिमंडल ने ये रखी मांगें

इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने अमरसरवाटी के गांवों व ढाणियों में पेयजल संकट के समाधान करने के लिए थ्री फेज व सिंगल फेज बोरिंग बनवाने तथा गर्मियों में 24 घंटे सिंगल फेज बिजली दिलाने की मांग की। डिप्टी स्पीकर राव राजेंद्र सिंह ने प्रतिनिधिमंडल को जनसमस्याओं पर शीघ्र कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। मुरलीधर कुलदीप, पूर्व उपसरपंच अशोक मन्नीका, नंदलाल यादव, कालूराम दादरवाल, कल्याण यादव, भाजपा प्रेस प्रवक्ता सुभाष जोशी, ओबीसी मोर्चाध्यक्ष शीशराम कलवानिया सहित कई लोग मौजूद थे।