Hindi News »Rajasthan »Ajmer» Ajmer Election Campaign By Rajasthan Leader

वसुंधरा राजे बोलीं- जाे 50 साल में नहीं हुआ वो 4 साल में कर दिखाया

उपचुनाव : अपने-अपने प्रत्याशियों के समर्थन में दिग्गजों ने की जनसभाएं, लगाए आरोप-प्रत्यारोप

Bhaksar News | Last Modified - Jan 24, 2018, 06:20 AM IST

  • वसुंधरा राजे बोलीं- जाे 50 साल में नहीं हुआ वो 4 साल में कर दिखाया
    +1और स्लाइड देखें

    मांडलगढ़ (भीलवाड़ा). बिजौलिया पीजी कॉलेज खोलकर सरकार ने शिक्षा के क्षेत्र में काम किया है। जेतपुरा बांध का 50 साल में जीर्णोद्धार नहीं हो सका था। कीर्ति बाईसा ने इस काम काम को चार साल में करवाया है। भाजपा सरकार ने चार साल में प्रदेश में इतने काम किए जो कांग्रेस 50 साल में नहीं कर सकी। यह बात मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मंगलवार को कही। विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी शक्तिसिंह हाड़ा के समर्थन में हुई सभा में उन्होंने कहा कि आने वाले समय में विकास के और काम कराए जाएंगे। लेकिन इसके लिए अपना विधायक होना चाहिए। आपको पार्टी के हाथ मजबूत करने होंगे तभी विकास के काम हो सकेंगे।

    - उन्होंने बाड़मेर में रिफाइनरी लगाने और उससे होने वाले विकास की चर्चा भी की।

    - वसुंधरा राजे ने कहा कि प्रदेश में भाजपा चाहती है कि शांति और किसी भी जाति का झगड़ा न हो लेकिन कांग्रेस सोचती है कि उसे वोट कैसे मिलेंगे इसके लिए वे जोड़ तोड़ कर परिवार में घुसने की कोशिश करते हैं।

    चार साल होटल व महलों तक सिमटी रही सरकार : गहलोत

    - पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि भाजपा को पूर्ण बहुमत देने के बावजूद सीएम को प्रदेश की जनता की कोई चिंता नहीं है। सरकार चार सालों से होटल व महलों के दरबारों तक सीमित रही है, अब उपचुनाव में जनता की याद आ गई है।

    - गहलोत मंगलवार को कुंड रोड स्थित मैदान में कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. करण सिंह यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

    - उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बाड़मेर में रिफाइनरी के उद्‌घाटन पर कहा कि कांग्रेस व अकाल एक दूसरे के साथ हैं। लेकिन अब वह समय नहीं रहा है। सही है कि कांग्रेस शासन में चार बार अकाल आए। इसके बाद भी जनता को भरपेट भोजन के लिए गेहूं की व्यवस्था करने के साथ सौ दिन के रोजगार से जोड़ा गया। जिसका संसद में कानून बनाकर दूसरे राज्यों में भी लागू किया गया।

    - सीएम राजे ने कांग्रेस सरकार की सभी योजनाओं को बंद करके किसान, मजदूर, व्यापारी व युवाओं को परेशान किया है। वे अलवर में आकर दरबार लगाकर जातियों के लोगों को प्रलोभन व धमकी देकर वोट लेने का प्रयास कर रही हैं।

  • वसुंधरा राजे बोलीं- जाे 50 साल में नहीं हुआ वो 4 साल में कर दिखाया
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ajmer News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Ajmer Election Campaign By Rajasthan Leader
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ajmer

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×