--Advertisement--

फिल्मी अंदाज में वारदात, इलाहाबाद की लड़की बनी शिकार

युवती को जबरन बाइक पर नहीं बैठा पाया तो बैग छीनकर भागा

Dainik Bhaskar

Jan 17, 2018, 07:08 AM IST
bag snatching from girl in ajmer city

अजमेर. रोडवेज बस स्टैंड पर सोमवार देर रात टेम्पो का इंतजार कर रही एक युवती को बाइक सवार युवक ने जबरन बाइक पर बैठाकर ले जाने की कोशिश की, युवती ने विरोध करते हुए बाइक पर बैठने से इनकार किया तो युवक उसका बैग लेकर बाइक दौड़ाते हुए भाग गया। पुलिस के गश्ती दलों ने उसका पीछा किया तो हड़बड़ाहट में बाइक स्लीप होने से युवक जख्मी हो गया। देर रात उसे जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर युवती की रिपोर्ट पर सिविल लाइंस थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण की कोशिश के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

खास बात यह है कि देर रात सरेराह फिल्मी अंदाज में इस वारदात से पुलिस हरकत में आ गई। वायरलैस सेट पर सभी थानों के गश्ती दलों को मैसेज किया गया था। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को भागने में नाकाम कर दिया। सिविल लाइंस थाना प्रभारी करण सिंह के अनुसार आरोपी उपचार रत है, उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।


पुष्कर से पीछा कर रहा था आरोपी

जानकारी के अनुसार, आरोपी वैशाली नगर निवासी विजय पुत्र हरिश पुष्कर में होटल में नौकरी करता है। पीड़िता फातिमा इलाहबाद की निवासी है वह परिजनों से झगड़ा कर सोमवार को अजमेर पहुंची थी। दिन भर पुष्कर भ्रमण के बाद वह रात को बस से रोडवेज बस स्टेंड पहुंची थी, जहां वह टेम्पो का इंतजार कर रही थी।

आरोपी विजय पुष्कर से ही उसके पीछे लगा हुआ था। रात करीब पौने बारह बजे युवती को अकेले खड़ा देख विजय ने उससे बातचीत की और बहला-फुसला कर उसे बाइक पर बैठने को कहा था। युवती ने बाइक पर बैठने से इनकार कर दिया था, नशे में धुत्त विजय ने जबरन उसका बैग बाइक पर रख लिया और उसे बाइक पर बैठाने की कोशिश करने लगा।

युवती के शोर मचाने पर विजय बैग सहित बाइक लेकर भाग गया। युवती की चीख-पुकार सुनकर पुलिस के गश्ती दल ने आरोपी को पीछा किया, हड़बड़ाहट में संतुलन बिगड़ने से विजय गिरकर जख्मी हो गया। जख्मी हालत में वह खुद बाइक लेकर जेएलएन अस्पताल पहुंचा था। केज्यूल्टी गेट के सामने बाइक पटक कर वह भीतर घुस गया। अस्पताल के सुरक्षा गार्ड और स्टॉफ ने उसे पकड़ लिया।

युवती के अपहरण की कोशिश की सूचना से पुलिस में हड़कंप
सरेआम युवती के अपहरण की कोशिश की सूचना वायरलैस मैसेज पर सभी थानों के गश्ती दलों तक वारदात की सूचना पहुंची थी। पुलिस दल आरोपी की तलाश में जुट गए। बाद में आरोपी जेएलएन अस्पताल में मिला। पुलिस ने आरोपी के बयान दर्ज किए हैं। सिविल लाइंस थाना प्रभारी करण सिंह के अनुसार पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

bag snatching from girl in ajmer city
X
bag snatching from girl in ajmer city
bag snatching from girl in ajmer city
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..