Hindi News »Rajasthan »Ajmer» Central Bank Of India S Atm Stealing From Ajmer

सेंट्रल बैंंक का एटीएम चुरा ले गए चोर, साढ़े 8 लाख रुपए भरे थे

फरासिया के पास क्षतिग्रस्त एटीएम व पिकअप छोड़ गए, चोरों ने पहले पिकअप चुराई फिर एटीएम

Bhaskar News | Last Modified - Jan 10, 2018, 07:35 AM IST

सेंट्रल बैंंक का एटीएम चुरा ले गए चोर, साढ़े 8 लाख रुपए भरे थे

मदनगंज-किशनगढ़. अजमेर रोड पर सोमवार देर रात सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को चोर चुरा ले गए। एटीएम में साढ़े 8 लाख रुपए थे। एटीएम बूथ पर सुरक्षा के लिए गार्ड भी तैनात नहीं था। खास बात यह रही कि एटीएम फाउंडेशन के बजाय ट्रे पर लगा हुआ था जिसे खोलने में चोरों को ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी। एटीएम मशीन को ले जाने के लिए चोरों ने जिस पिकअप का इस्तेमाल किया वह भी सोमवार रात को ही पास के ही लिंक रोड से चुराई गई थी। देर रात पुलिस को पिकअप व खाली एटीएम भी मिल गए।

-जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह 9 बजे एटीएम बूथ पर कुछ लोग पैसा निकालने पहुंचे तो बूथ में एटीएम मशीन नदारद थी। सूचना के एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

- मौके पर एफएसएल की टीम भी बुलाई गई। टीम ने साक्ष्य जुटाए, लेकिन मौके से कोई महत्वपूर्ण साक्ष्य नहीं मिले। एक गंदा रुमाल जरूर मिला है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जिस जगह से एटीएम चोरी हुआ उसी के ठीक पीछे लिंक रोड क्षेत्र से देर रात पिकअप भी चोरी हो गई थी।

- पुलिस को अजमेर रोड पर फरासिया के सामने सुनसान क्षेत्र में पिकअप व एटीएम मिल गए। मशीन में कैश नदारद था। बैंक प्रशासन के अनुसार एटीएम बूथ में शनिवार को ही 17 लाख रुपए कैश डाला था। सोमवार रात तक बूथ में 8 लाख 52 हजार रुपए बचे थे। सुरक्षा के लिए तैनात गार्ड को बैंक प्रशासन ने दो महीने पहले ही हटाया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ajmer News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: central bainnk ka etiem churaa le gae chor, saadhee 8 laakh rupaye bhare the
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ajmer

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×