--Advertisement--

सेंट्रल बैंंक का एटीएम चुरा ले गए चोर, साढ़े 8 लाख रुपए भरे थे

फरासिया के पास क्षतिग्रस्त एटीएम व पिकअप छोड़ गए, चोरों ने पहले पिकअप चुराई फिर एटीएम

Dainik Bhaskar

Jan 10, 2018, 07:35 AM IST
central bank of india s atm stealing from ajmer

मदनगंज-किशनगढ़. अजमेर रोड पर सोमवार देर रात सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को चोर चुरा ले गए। एटीएम में साढ़े 8 लाख रुपए थे। एटीएम बूथ पर सुरक्षा के लिए गार्ड भी तैनात नहीं था। खास बात यह रही कि एटीएम फाउंडेशन के बजाय ट्रे पर लगा हुआ था जिसे खोलने में चोरों को ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी। एटीएम मशीन को ले जाने के लिए चोरों ने जिस पिकअप का इस्तेमाल किया वह भी सोमवार रात को ही पास के ही लिंक रोड से चुराई गई थी। देर रात पुलिस को पिकअप व खाली एटीएम भी मिल गए।

-जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह 9 बजे एटीएम बूथ पर कुछ लोग पैसा निकालने पहुंचे तो बूथ में एटीएम मशीन नदारद थी। सूचना के एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया।

- मौके पर एफएसएल की टीम भी बुलाई गई। टीम ने साक्ष्य जुटाए, लेकिन मौके से कोई महत्वपूर्ण साक्ष्य नहीं मिले। एक गंदा रुमाल जरूर मिला है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जिस जगह से एटीएम चोरी हुआ उसी के ठीक पीछे लिंक रोड क्षेत्र से देर रात पिकअप भी चोरी हो गई थी।

- पुलिस को अजमेर रोड पर फरासिया के सामने सुनसान क्षेत्र में पिकअप व एटीएम मिल गए। मशीन में कैश नदारद था। बैंक प्रशासन के अनुसार एटीएम बूथ में शनिवार को ही 17 लाख रुपए कैश डाला था। सोमवार रात तक बूथ में 8 लाख 52 हजार रुपए बचे थे। सुरक्षा के लिए तैनात गार्ड को बैंक प्रशासन ने दो महीने पहले ही हटाया था।

X
central bank of india s atm stealing from ajmer
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..